Select Page

विकास का नहीं सरकार ने चोरियों का दे रखा है टैंडर, शहर चोरों के हवाले: तीक्ष्ण सूद

विकास का नहीं सरकार ने चोरियों का दे रखा है टैंडर, शहर चोरों के हवाले: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स (सिमरन):

होशियारपुर: गतरात्रि चोरों ने शहर के दाल बाजार स्थित शंकर हारां वाले की दुकान को निशाना बनाते हुए वहां से पैसों के हार, हार बनाने के लिए रखे नए नोट चोरी कर लिए। चोरों ने दुकान का शटर तोडक़र अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया। दुकान के मालिक नरेश वालिया ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है तथा जब उन्होंने आकर देखा तो दुकान के भीतर का सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर दुकान से पैसों के बने हार एवं हार बनाने के लिए रखी नई नोटों की गड्डियां चोरी करके ले गए हैं तथा अभी चोरी से हुए नुकसान का पूरी तरह से अनुमान लगाया जा रहा है।

चोरी का पता चलते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से भेंट की और चोरी की घटना पर दुख प्रकट किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एकाध अपराधी को पकडक़र अपनी पीठ थपथपाने वाली पुलिस शहर में हो रही चोरी की वारदातों को रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है तथा ऐसा लगता है कि सरकार ने विकास कार्यों का नहीं बल्कि चोरियों का टैंडर लगा रखा हो। जिसके चलते शहर पूरी तरह से चोरों के हवाले प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि आए दिन हो रही चोरियों से आम लोगों के साथ-साथ व्यापारी व दुकानदार वर्ग में दहशत का माहौल व्याप्त है। लेकिन शहर की हो रही दुर्दशा पर कुछ करना तो दूर सत्ताधारियों द्वारा चिंता भी प्रकट नहीं की जा रही।

तीक्ष्ण सूद ने दुकानदार नरेश वालिया के साथ संवेदना प्रकट करते हुए पुलिस अधिकारियों से अपील की कि वे शहर में बढ़ी चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठाते हुए लोगों को राहत प्रदान करें। अन्यथा लोगों को सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा और जनता की इस परेशानी को समझते हुए भाजपा द्वारा कड़ा संघर्ष करने से भी पीछे नहीं हटा जाएगा। क्योंकि, प्रशासन को बार-बार चेताये जाने के बावजूद भी कोई ठोस कदम न उठाया जाना जहां सरकार की नाकामी है वहीं अधिकारी वर्ग की उदासीनता को भी दर्शाता है।

इस अवसर पर पूर्व मेयर शिव सूद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, भाजपा जिला व्यापार सैल अध्यक्ष दर्पण गुप्ता, शिवकुमार काकू, यशपाल शर्मा, अनिल जैन, मोहित कैंथ, अजय जैन, मोहिंदरपाल सैनी, शम्मी वालिया, राजेश कुमार काका एवं अमित आंगरा आदि मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *