Select Page

अविनाश खन्ना ने खुले दरबार दौरान सुनी जनता की समस्याएं

अविनाश खन्ना ने खुले दरबार दौरान सुनी जनता की समस्याएं

होशियारपुर (शाम शर्मा) भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अविनाश राय खन्ना ने प्रताप पाईन ऑफिस, जनदीक नलोईयां चौंक में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों से बात कर लोगों की समस्याओं का समाधान करने को कहा।
इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि खुले दरबार में विभिन्न क्षेत्रों के शिष्ट मंडलों ने श्री खन्ना से भेंट कर उन्हें केन्द्रीय अनुशासन कमेटी के सदस्य बनने पर बधाई देते हुए अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। शिष्ट मंडलों ने श्री खन्ना को गर्मियों के मौसम में पीने के पानी व बिजली की सप्लाई न मिलने संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। मंडलों के प्रतिनिधियों ने श्री खन्ना को बताया कि केन्द्र सरकार की योजनाएं प्रदेश में सही ढंग से लागू नहीं हैं जिसके चलते लोग इन योजनाओं के लाभ से वंचित हैं।
लोगों की समस्याएं सुनने के पश्चात श्री खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सत्ता में आने के बाद न केवल प्रदेशवासियों से वादाखिलाफी की है बल्कि केन्द्र सरकार की लाभकारी योजनाओं को प्रदेश में सही ढंग से लागू न करके प्रदेशवासियों को इन लाभकारी योजनाओं से वंचित रखा हुआ है। खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता से किए हुए वादों के विपरीत उनको अकाली भाजपा सरकार के समय में मिल रही सुविधाओं से भी वंचित कर दिया है। खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को तुरंत प्रदेश में लागू करे ताकि प्रदेश की जनता इन योजनाओं का लाभ उठा सके।
खन्ना ने कहा कि केन्द्र सरकार लोगों की हर समस्या के समाधान के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि अगर जनता को केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ प्राप्त करने में कोई दिक्कत पेश आ रही है तो वह उनसे या उनके कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं। इस मौके पर श्री खन्ना ने संबंधित अधिकारीयों से बात कर जनता की समस्याओं को तुरंत दूर करने की बात कही। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, विजय अग्रवाल, राजेश नकड़ा, जवाहर खुराना, आनंद अग्रवाल, एस.पी. दीवान, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट पियूष खन्ना, चेतन सूद, गिरीश ओहरी आदि भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *