Select Page

सीनीयर पत्रकार उप्पल की माता को ढोंगी बाबा ने लूटा , एसआई ने उड़ाया मजाक

सीनीयर पत्रकार उप्पल की माता को ढोंगी बाबा ने लूटा , एसआई ने उड़ाया मजाक

दसूहा (सोनिया ) दसूहा के सीनीयर पत्रकार रवनीश उप्पल की माता को आज दोपहर ढ़ोगी बाबा और उसकी साथी महिला ने सोने की अंगूठियां लूट लेने का समाचार प्राप्त हुआ है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार किरण बाला पत्नी चरण जीत उप्पल वासी मुख्य बाजार दसूहा आज दोपहर 12 से एक बजे के बीच विजय मार्केट से होते हुए सब्जी लेने जा रही थी कि रास्ते में उन्हें एक व्यक्ति ने राधा स्वामी डेरे का रास्ता पूछा तो उन्होंने इशारे से बता दिया। कुछ कदम चलने पर उन्हें एक महिला मिली । जिसने एक बच्चे को कंधे पर उठा रखा था। उसने किरण बाला के साथ साथ चलते हुए कहा कि आपके तो भाग्य खुल गए हैं। जिन्होंने आपसे रास्ता पूछा था वो बहुत पहुंचे हुए बाबा जी हैं। मगर उन्होंने कहा कि मुझे किसी बाबा से क्या लेना है। मैं तो सब्जी लेने आई हूं। वो औरत जो कि 30/35 वर्ष की लग रही थी उसने उन्हें गुरु नानक मिशन अस्पताल की ओर बुला कर कहा कि मैं बाबा जी से यहीं मिला देती हूं। उस आदमी जो पहले से वहां खड़ा था । उसने अपनी बातों में लेकर कहा कि नवरात्रे चल रहे हैं।आप आपने अपने घर में खेत्री लगाई है। माता रानी की आप पर बहुत कृपा है। आप अपनी अंगूठियां हाथों से निकाल कर अपने रुमाल में रख लो। रुमाल को फूंक मार कर उसने मुझे वापिस कर दिया। जिसे मैंने अपने पर्स में डाल लिया। उसने मेरे पर्स से 300 रुपए दक्षिना निकाल कर गायब हो गए। जब मैं घर पहुंची तो अंगूठियां गायब थी तथा पर्स छोटी इलायची से भरा हुआ था। इसके बाद दसूहा पुलिस को सूचित किया।
एसएचओ दसूहा ने मौका पर पहुंच कर जांच शुरू की। जब इस सम्बन्ध में पत्रकार रवनीष उप्पल शिकायत दर्ज कराने थाने गए तो संबंधित नए आए एसआई ने कहा कि बुढिय़ा को इस उम्र में सोना डालने को किसने कहा था।
इस मौके पर पत्रकार उप्पल ने बताया कि एसआई घटना का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हमारे घर खुले रहते है हमारे घर तो लूटेरे नही आते । इस मौके सीनीयर पत्रकार बिमल पराशर समेत दसूहा प्रैस क्लब के पत्रकार मौजूद थे ।
फोटो 1 आप बीती सुनाती किरण बाला
फोटो 2 विजय मार्केट में बच्चा उठाए चल रही लुटेरी औरत

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *