Select Page

लाली बाजवा को जिला शहरी अध्यक्ष बनने पर लोगों में गठबंधन के प्रति भारी उत्साह : डा. घई

लाली बाजवा को जिला शहरी अध्यक्ष बनने पर लोगों में गठबंधन के प्रति भारी उत्साह : डा. घई

होशियारपुर (शाम शर्मा) यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब की जिला होशियारपुर इकाई की ओर से शिरोमणि अकाली दल के नवनियुक्त जिला शहरी अध्यक्ष जतिंदर सिंह लाली बाजवा के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन जिला आध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस समारोह में प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर नवनियुक्त शहरी जिला अध्यक्ष जतिंदर सिंह लाली बाजवा बधाई देते हुए कहा कि स. प्रकाश सिंह बादल ने एक मेहनती और ईमानदार नेता को यह जिम्मेदारी सौंपी है जिससे लोगों में गठबंधन के प्रति भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लाली बाजवा एक कर्मठ कार्यकर्ता हैं जो न केवल पार्टी, बल्कि समाज के साथ भी दिल की गहराईयों से जुड़े हुए हैं। डा. घई ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि लाली बाजवा मेहनत व ईनामदारी के कार्य करते हुए गठबंधन सरकार के लिए शानदार जीत अर्जित करेंगे।
इस मौके पर कमलजीत सेतिया ने कहा कि लाली बाजवा को राजनीति किसी विरासत में नहीं मिली बल्कि उन्होंने खुद मेहनत कर इस मुकाम को हासिल किया है। उन्होंने कहा कि लाली बाजवा ने अपने सामाजिक और राजनैतिक जीवन में मेहनत से कार्य किया है।
इस मौके पर डा. पंकज शर्मा ने कहा कि लाली बाजवा एक ऐसी शक्सीयत हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी और समाज के प्रति अपनी सेवाओं के लिए जाने जाते हैं।
एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी ने लाली बाजवा को बधाई देते हुए कहा कि लाली बाजवा और डा. रमन घई उनके राजनीतिक क्षेत्र में सदैव मार्गदर्शक रहे हैं। उन्होंने लाली बाजवा को शहरी अध्यक्ष बनाने पर गठबंधन सरकार धन्यवाद किया।
इस मौके पर बलबीर सिंह अजड़ाम ने कहा कि विद्यार्थी जीवन के समय से ही लाली बाजवा की सोच सामाजिक रही है। उन्होंने कहा कि बाजवा की समाज के प्रति सेवाओं तथा पार्टी के प्रति उनकी वफादारी ने ही आज उन्हें पार्टी में यह स्थान दिया है।
लाली बाजवा ने यूथ सिटिजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई तथा जिला कौंसिल की जिला ईकाई के सदस्यों का तहदिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरते हुए मेहनत तथा लगन से गठबंधन की जीत के लिए कार्य करेंगेे। इस मौके पर कौंसिल के सदस्यों ने उन्हें सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, डा. वशिष्ठ, मयंक शर्मा, कुलभूषण सेठी टोनू, नरेश कुमार, एडवोकेट डी.एस. बागी, गौरव वालिया, गुरविंदर, मोहित संधु, तजिंदर सिंह, हैरी, बरजिंदरजीत सिंह, राकेश कुमार, जसपाल धामी, गोल्डी बिल्ला, डा. राज कुमार सैनी, सुमित ओहरी, हरिंदरपाल झिंगड़, रंधीर सिंह भारज, प्रभपाल सिंह बाजवा, जुपिंदरपाल सिंह, गुरप्रीत सिंह कोहली, जसपाल सिंह कोहली, सतविंदर सिंह आहलूवालिया, कुलदीप सिंह बजवाड़ा, हरभजन सिंह धालीवाल, हरजिंंदर सिंह विरदी, हरजीत सिंह मठारू आदि भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *