Select Page

अकाली-भाजपा ने कैप्टन सरकार के खिलाफ मनाया ‘विश्वासघात दिवस’

अकाली-भाजपा ने कैप्टन सरकार के खिलाफ मनाया ‘विश्वासघात दिवस’

होशियारपुर   ( रुपिंदर ) पंजाब की कांग्रेस सरकार के आज दो साल पूरे होने पर अकाली-भाजपा गठबंधन लीडरशिप के निर्देश पर जिला स्तरीय “विश्वासघात दिवस”मनाया।जिला होशियारपुर में अकाली-भाजपा गठबंधन ने संयुक्त तौर पर जिला भाजपा कार्यलय से घण्टा घर चौक तक कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।
रोष प्रदर्शन में उपस्थित अकाली भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पंजाब की जनता को दो साल के कैप्टन सरकार के कार्यकाल में सिवाय धोखे और ठगबाज़ी के कुछ नही मिला।घर-घर नौकरी,स्मार्ट फोन,किसान कर्जा माफ़ी आदि सिर्फ चुनावी वायदे थे।जिसे कैप्टन सरकार पूरा करने में विफल रही है। कैप्टन सरकार के इस चुनावी वादों से अपने आपको प्रदेश की जनता ठगा सा महसूस कर रही है देश की जनता ने मूड बना लिया है।19 मई को पंजाब में होने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को आइना दिखाया जाएगा।
पँजाब अकाली दल के पीएसी मेंबर स हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि पंजाबियों के खून में एक बात साफ है कि वो किसी विश्वासघाती को बख्शते नही है।इस लिए अपने साथ दो साल पहले हुए धोखे को 19मई को वोट की चोट से जबाव देगी।
जिला अकाली दल(शहरी)के अध्यक्ष स जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने कहा कि पँजाब के नौजवानों से घर घर नौकरी देने के नाम पर जो फरेब कैप्टन सरकार ने दो साल पहले किया था।उसके विरोध में पंजाब का युवा वोटर कैप्टन सरकार को सबक सिखाएगा।
होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के सह-प्रभारी स जगतार सिंह सैनी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार ने दो साल में पँजाब का हाल बेहाल कर दिया है।किसानों की कर्जा माफी के नाम पर उनके साथ जो भद्दा मजाक किया जगजाहिर है।इसी तरह पूर्व की अकाली भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही जननीतियों को बंद करके पँजाब के लोगों से जो विश्वासघात किया है।लोगों का अब कैप्टन सरकार से मोह भंग हो चुका है।उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है।19मई को पंजाब के लोग अपनी गलती सुधार कर कैप्टन सरकार को हार का तोहफा देगी।
इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर स प्रेम सिंह पिपलावाला, लोकसभा मीडिया इंचार्ज निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार,सुरेश भाटिया,कृष्ण अरोड़ा,गुरिंदर गोल्डी,यूथ अकाली दल प्रधान,डॉ रमन घई,रणजीत राणा,अनिल हंस,चिंटू हंस,श्याम सुंदर दत्ता,रमेश ठाकुर,अश्वनी गैंद,सुधीर शर्मा,अशोक शोकी,शिव कुमार काकू,अमरजीत लाडी,मीनू सेठी,अर्चना जैन,नीति तलवाड़,त्रिशला शर्मा,मंजू सैनी,आदर्श कपिला,दर्पण गुप्ता,विनय गुप्ता,हरमेश लाल,अश्वनी विग,कुलदीप भारद्वाज,अजय रांका,सोहन लाल सैनी,सुभाष,राम लुभाया,यशपाल शर्मा,रामदेव यादव,हरजिंदर विरदी,अक्षय,कृष्ण लाल कतना, सोहन लाल सैनी,राकेश सैनी मिंटा,रविन्द्र चड्डा,बलजिंदर काला,पंकज मिश्रा,सुदामा,विनय कुमार आदि उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *