Select Page

राम मंदिर निर्माण के लिए हर हिंदु लहराए भगवा ध्वज- पार्षद तलवाड़

राम मंदिर निर्माण के लिए हर हिंदु लहराए भगवा ध्वज- पार्षद तलवाड़
होशियारपुर(रुपिंदर ): राम मंदिर निर्माण हर भारतीय की पहली प्राथमिकता है। मंदिर निर्माण में जितनी देरी अब होगी, उससे सांप्रदायिक सद्भावना में कड़वाहट आएगी। इसलिए बिना देरी किए अब मंदिर निर्माण का कार्य अब शुरु हो जाना चाहिए। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ नेे आज वार्ड न 4 में राम मंदिर निर्माण की मांग करते  हुए वार्ड के हर पर भगवा ध्वज लगाने के कार्य की  शुरु आत के अवसर पर कहे।
पार्षद तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर को छोटी काशी के नाम से जाना जाता है। अब यह छोटी अयोध्या के नाम से जाना जाएगा। उन्होने कहा कि इस की शुरुआत वार्ड न 4 से की जा रही है। सरकार को दर्शाने के लिए कि हर भारतीय राम मंदिर का निर्माण शी्रघ चाहता है, इसके भारतीयता का  प्रतीक भगवा ध्वज हर घर के ऊपर लहराने जा रहा है। पार्षद तलवाड ने कहा  िक देश में भगवा क्रांति के हलात पैदा हो चुके है। उन्होने कहा कि यह क्रांति समम्त समाज के लिए हितकारी सिद्द हो, इसके लिए केन्द्र सरकार को हमारी भावनाओं को समझना होगा।
इसके मौके पर मोहल्ला नारायण नगर में घरों पर भगवा ध्वज लहराने की शुरुआत भी की गई। इस मौके पर राज तलवाड, ऊषा किरण, बबली, संगीता, रीटा भोपला, प्रेरणा शर्मा, अंजना शर्मा, रजनी तलवाड़, हेमलता, कमलेश कौर, डोली शर्मा, मोना चड्डा, दीपी, सरु, कुलदीप कौर, वीनू, इंदु कुमारी, अंजु , रेखा, राखी व कमलजीत कौर आदि उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *