Select Page

अब सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से पंचायती चुनाव लड़ने जा रही है कांग्रेस: तीक्षण सूद

अब  सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से पंचायती चुनाव लड़ने जा रही है कांग्रेस: तीक्षण सूद

होशियारपुर (रुपिंदर ) पंजाब में 30दिसम्बर को पंचायती चुनाव होने जा रहे है।लेकिन कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग करके धक्केशाही शुरू कर दी है।उक्त विचार भाजपा नेताओं द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में श्री तीक्ष्ण सूद ने कहे।श्री सूद ने कहा कि उन्हें होशियारपुर विधानसभा के बहुत सारे गांवों से शिकायतें मिली है कि जो वार्ड तोड़ मरोड़ कर अपने सहूलियत के लिए ब्लाक समिति व जिला परिषद चुनावों के लिए बनाए गए थे उसमें स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने वोटर लिस्टों में कांट छांट करवा दी।
श्री सूद ने बताया कि कई स्थानों पर गांववासी रहते कही है लेकिन वोट उनका दूसरे वार्ड में डाल दी गयी है।कई स्थानों पर एक घर में रह रहे 4लोगो मे से 2की वोट एक वार्ड में अन्य दो की किसी और वार्ड में कर दी है।
इस मामले में जिला भाजपा अध्य्क्ष श्री विजय पठानिया को भी नही बख्शा गया।श्री पठानिया ने बताया कि उनकी अपनी वोट किसी और वार्ड में है जबकि उनकी धर्मपत्नी की वोट अन्य वार्ड में बना दी गई।
भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की फितरत ही हेराफेरी और धक्केशाही कर पंचायती तथा शहरी चुनाव जीतने की रही है।भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी है कि सरकारी अधिकारी कांग्रेस के इस अलोकतांत्रिक तरीके के गन्दे खेल में न पड़े,वरना उन्हें भी धांधलियां करने की एवज में लोगो के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।
श्री सूद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता इन सरकारी धांधलियों पर पूरी नज़र रखेंगे,ताकि निष्पक्ष चुनाव हो सके।उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कांग्रेस की धांधली और धक्केशाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

इस मौके पर मेयर श्री शिव सूद,जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया, जिला महामंत्री श्री निपुण शर्मा,पूर्वी मण्डल प्रधान श्री रमेश ठाकुर,यशपाल शर्मा,राकेश सैनी मिंटा,सोढ़ी राम,जरनैल सिंह,सुरिंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

 

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *