Select Page

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में खुले मार्कफैड बूथ का डिप्टी कमिश्रर ने किया उद्घाटन

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में खुले मार्कफैड बूथ का डिप्टी कमिश्रर ने किया उद्घाटन
 होशियारपुर (रुपिंदर)  होशियारपुर निवासियों मुख्य तौर पर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्ेस में काम कर रहे कर्मचारियों को मिलावट से मुक्त  मानक खाने-पीने की वस्तुएं उपलब्ध करवाने के लिए मार्कफैड पंजाब की ओर से मार्कफैड का आउटलेट खोला गया, जिसका आज उद्घाटन डिप्टी कमिश्रर श्रीमती ईशा कालिया ने किया। 
इस मौके पर डिप्टी कमिश्रर श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत जिला वासियों को मानक खुराक मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि जहां प्रशासन की ओर से बड़े स्तर पर खाने- पीने वाली वस्तुओं की चैकिंग की जा रही है, वहीं मिलावटखोरों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है। उन्होने कहा कि मार्कफैड का जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में आउटलेट खुलने से यहां काम कर रहे कर्मचारियों को रसोई घर की वस्तुएं मिल सकेंगी। उन्होंने मार्कफैड के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे प्रयास स्व-रोजगार को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने कहा कि यहां पालीथिन का उपयोग खत्म करने के उद्देश्य से कपड़े के थैले का प्रबंध किया जा रहा है, जो वातावरण को साफ रखने में अहम कदम होगा।
जिला प्रबंधक मार्कफैड श्री करण कुमार ने कहा कि मार्कफैड की ओर से नीति बनाकर सारे जिला मुख्यालय पर ऐसे आउटलेट बनाने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि मानवीय स्वास्थ्य को मुख्य रखते हुए हर प्रकार से क्वालिटी पक्ष व सर्टिफाइड घरेलू उपयोग की बिक्री इस आउटलेट में की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस आउटलेट से मिल्कफैड व वेरका के सभी प्रोडक्टस मिलेंगे। इस मौके पर समाज सेवी इंद्रजीत नंदन, सहायक रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं मैडम गुरप्रीत कौर के अलावा अन्य भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *