Select Page

7 माह से गर्भवती महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

7 माह से गर्भवती महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

होशियारपुर(नीलकमल परमार ): थाना चब्बेवाल अधीन आते गांव चित्तों की 7 महीने से गर्भवती 23 वर्षीय शिवानी शर्मा की मौत के मामले ने वीरवार सायं उस समय तूल पकड़ लिया जब मायके पक्ष के लोग ससुरालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

उल्लेखनीय है कि चब्बेवाल पुलिस ने दोपहर के समय इस मामले में धारा 174 अधीन कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम भी करवा दिया लेकिन बाद में मायके पक्ष के लोगों के भारी विरोध को देख पुलिस ने दोनों पक्षों को थाना चब्बेवाल बुला लिया। सायं 6 बजे के करीब ससुराल पक्ष व पुलिस की तरफ से धारा 174 की कार्रवाई के खिलाफ परिजनों के साथ बजवाड़ा गांव के सरपंच विनोद कुमार बिन्दु ने थाना चब्बेवाल परिसर में धरना देकर विरोध जताना शुरू  कर दिया। सम्पर्क करने पर थाना चब्बेवाल पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच बात चल रही है।

शिवानी को ससुराल वाले कर रहे थे परेशान
सिविल अस्पताल परिसर में मृतका शिवानी शर्मा के पिता प्रदीप कुमार निवासी गांव बजवाड़ा व भाई गौरव शर्मा ने बताया कि करीब 5 साल पहले शिवानी की शादी चित्तों गांव के रोहित पराशर के साथ हुई थी। पहली बेटी के जन्म के बाद जब वह दोबारा गर्भवती हुई तो ससुरालियों ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। इस बात को लेकर पुलिस व पंचायत के जरिए समझौता होने के बाद शिवानी ससुराल गई तो उसे तंग-परेशान किया जाने लगा। अब उन्हें बताया गया कि शिवानी बीमार है। जब उसे देखने वे निजी अस्पताल गए तो देखा कि शिवानी की मौत हो चुकी थी। उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी कि आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करे अन्यथा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.