Select Page

दिन दिहाड़े बाइक सवार लुटेरे लड़की से एक्टिवा छीन हुए फरार

दिन दिहाड़े बाइक सवार लुटेरे लड़की से एक्टिवा छीन हुए फरार

नीलकमल परमार / होशियारपुर : होशियारपुर शहर व आसपास के क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं पुलिस इस तरह की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। आमतौर पर अभी तक लुटेरे महिलाओं के चेन व बालियां झपटा करते थे लेकिन वीरवार को लुटेरों ने लड़की की एक्टिवा छीनने की वारदात को अंजाम दे पुलिस को सरेआम चुनौती दी है। वीरवार दोपहर 1.30 बजे के करीब ऊना रोड पर बुल्लावाड़ी के निकट बाइक सवार लुटेरों ने एक लड़की का रास्ता रोक जबरदस्ती उसकी एक्टिवा छीन बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए। लुटेरों के फरार हो जाने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इस लूट की वारदात की सूचना थाना सदर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डी.एस.पी.(सिटी)अनिल कोहली व थाना सदर के एस.एच.ओ.राजेश अरोड़ा मौके पर पहुंच पीड़ित लड़की के बयान पर कार्रवाई कर इलाके के सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालते हुए मामले की जांच शुरू  कर दी है।

पलक झपकते दिया वारदात को अंजाम
मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुल्लावाड़ी की ही रहने वाली पीड़ित लड़की हरप्रीत कौर अपनी सफेद रंग की एक्टिवा(पी.बी.07 बी.पी.1268) पर सवार हो घर से बस स्टैंड किसी काम से निकली थी। रास्ते में सुनसान जगह आते ही अचानक आगे से उसे एक ही प्लैटिना मोटरसाइकल पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने रुकने का इशारा किया। हरप्रीत कौर ने जैसे ही एक्टिवा रोकी, बाइक से 2 युवक तेजी से नजदीक आ हरप्रीत को धक्का दे एक्टिवा छीन मौके से फरार हो गए। दिन दिहाड़े हुई इस लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि लूटपाट की यह वारदात सड़क किनारे घरों व दुकानों के सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

लुटेरे जल्द होंगे काबू: अरोड़ा

जब इस सम्बंध में थाना सदर के एस.एच.ओ.राजेश अरोड़ा से पुछा तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आसपास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी.फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरे की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *