Select Page

बैडमिंटन को बढ़ावा देने हेतु डी.बी.ए. के प्रयास सराहनीय: विधायक मिक्की डोगरा

बैडमिंटन को बढ़ावा देने हेतु डी.बी.ए. के प्रयास सराहनीय: विधायक  मिक्की डोगरा
जनगाथा/ होशियारपुर । डिस्ट्रिक बैंडमिंटन एसोसिएशन द्वारा इंडोर स्टेडियम में आयोजित 31वीं जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के आखिरी दिन मैनस सिंगल व डब्बल के फाइनल मुकाबले करवाए गए। मुकाबलों का आरंभ हलका दसूहा के विधायक अरुण डोगरा मिक्की ने किया।
इन मुकाबलों में सिंगल में रिश्व मरवाहा ने विशाल को 21-12 और 21-11 से हराकर जीत की ट्राफी अपने नाम की। दूसरी ओर मैन्स ओपन डबल में रिश्व ने अपने साथी दिव्यांशू के साथ मिलकर विशाल और अर्जन की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 21-16 व 21-18 से मैच अपने नाम कर लिया और इस वर्ष के मैन्स ओपन के चैंपियन बने।
विधायक डोगरा ने अंडर-9, अंडर-11, अंडर-15, अंडर-17, अंडर-19 के विजेता लडक़े व लड़कियों और सिंगल और डबल ओपन के विजेता और रनरअप खिलाडिय़ों को ट्राफियां देकर सम्मानित किया और विजेता खिलाडिय़ों को बधाई दी। उन्होंने खिलाडिय़ों की खेल भावना को सराहा और उन्हें नशे व समाजिक कुरीतियों से दूर रहकर स्पोट्र्समैनशिप की भावना से खेलों को आगे लेकर जाने की अपील की। विधायक डोगरा ने कहा कि जिला बैडमिंटन एसोसिएशन उभरते हुए खिलाडिय़ों के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रहा है, जिससे आगे चलकर खिलाड़ी जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और सदस्य बधाई के पात्र हैं जो पूरी लग्न से बैडमिंटन को बढ़ावा देने हेतु दिन-रात मेहनत कर रहे हंै।
इस अवसर पर डा. प्रेम भारती, रवि मेहन, अरुण अबरोल, सतीश शर्मा, अशोक बग्गा, आशु सिंगला, अभिषेक विपुल, इंजी. बलवंत सिंह, रोहित सैनी, डा. राजेश मेहता, डा. पंकज शिव, डा. अवनीश ओहरी, डा. गुरदयाल, मानव कपूर, डा. श्रीकांत तिवारी, राजेश रत्न, दीपक चावला, प्रमोद शर्मा, शरद गुप्ता, राजिंदर सिंह, सरवेश, मोहित, गुरशरन प्रसाद, योगेश शर्मा, किरनदीप गिल, विक्रम, राजीव सोनी, पुनीत इंद्र कंग, कुलजीत सिंह के साथ बड़ी संख्या में दर्शक व खिलाडिय़ों के अभिभावक भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *