Select Page

दुष्कर्म पीड़िता:नहीं मिला इंसाफ तो सदर थाने के बाहर कर लूंगी आत्महत्या

दुष्कर्म पीड़िता:नहीं मिला इंसाफ तो सदर थाने के बाहर कर लूंगी आत्महत्या

नीलकमल परमार /  होशियारपुर : अगस्त 2017 में शहर के बाहरी क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकार महिला ने थाना सदर पुलिस पर आरोप लगाया कि इस मामले में आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। पुलिस कहती है कि आरोपी फरार चल रहा है, जबकि आरोपी न सिर्फ शहर में घूमता फिरता है बल्कि सूचना देने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। यदि 15 दिनों के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वह थाना सदर के बाहर ना सिर्फ पुलिस के खिलाफ धरना देगी बल्कि न्याय ना मिला तो आत्महत्या भी कर लूंगी।

गौरतलब है कि थाना सदर पुलिस ने 3 अगस्त 2017 को इस बहुचर्चित मामले में शहर के एक मुख्य आरोपी समेत कुल 3 आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस की ढीली कार्रवाई को देख वह हाईकोर्ट भी जा चुकी हूं लेकिन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। महिला ने आरोप लगाया कि जब पुलिस को आरोपी के छिपे होने की सूचना देती हूं तो भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

जब इस संबंध में थाना सदर के एस.एच.ओ.राजेश अरोड़ा से पूछा तो उन्होंने कहा कि महिला की सूचना पर मैंने तत्काल ही पुलिस पार्टी को भेजा था लेकिन आरोपी मौके से गायब मिला। पुलिस की तरफ से आरोपी को भगौड़ा करार देने की प्रक्रिया चल रही है। महिला को कोई शिकायत है तो थाने में आकर पुलिस से मिल पुलिस कार्रवाई के बारे में जानकारी ले सकती है।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *