Select Page

अश्लील वीडियो मामला : चीफ खालसा दीवान के पूर्व प्रधान चड्ढा के बेटे ने की खुदकुशी

जनगाथा , अमृतसर : चीफ खालसा दीवान के पूर्व प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा के बेटे इंद्रप्रीत सिंह चड्ढा ने बुधवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।  गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उनके पारिवारिक सदस्य इंद्रप्रीत को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि पिता के कथित अश्लील वीडियो जारी होने पर इंद्रजीत तनाव में थे।

पिता की अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद इंद्रप्रीत से स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने पूछताछ की थी क्योंकि उस पर पीडि़ता को धमकाने का आरोप था। उससे एसआइटी के चेयरमैन व एडीपीसी (क्राइम) हरजीत सिंह धालीवाल, एसीपी परविंदर कौर और इंस्पेक्टर वरिंदर महाजन ने 30 से ज्यादा सवाल पूछे थे। वह कई सवालों पर सन्न रह गया था। इसके बाद से वह परेशान था। हालांकि बार-बार इंद्रप्रीत यही कह रहा था कि वह बेकसूर है और उसे साजिश के तहत केस में फिट किया गया है। इंद्रप्रीत ने फोन पर बताया था कि जिस पीडि़ता के कहने पर उसके खिलाफ धमकियां देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है उस महिला से न तो वह कभी मिला है और न ही उसे कभी फोन किया।
पुलिस के मुताबिक इंद्रप्रीत सिंह ने एसआइटी के समक्ष पेश होने से दो घंटे पहले चेयरमैन को सूचित कर दिया था।

उल्लेखनीय है कि वीडियो वायरल मामले में चीफ खालसा दीवान (सीकेडी) के प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा को पद से हटा दिया गया था। वीडियो में चरणजीत सिंह चड्ढा कथित रूप से एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रहे हैं और वह महिला एक प्रतिष्ठित घराने की बहू है और एक स्कूल की प्रिंसिपल बताई जाती है। महिला ने सीकेडी प्रधान के खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की लेकिन इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस वीडियो के मामले में 2-3 तीनों को पकड़ा भी गया जिन पर चड्ढा ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। उधर, चरणजीत सिंह चड्ढा को आनन-फानन में पदमुक्त कर दिया गया।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *