Select Page

दिल्ली में महिला सांसद की कोठी में रेप, मैनेजर पर लगाया आरोप

दिल्ली में महिला सांसद की कोठी में रेप, मैनेजर पर लगाया आरोप

जनगाथा /नई  दिल्ली । दिल्ली के तुगलक रोड थाना क्षेत्र में स्थित एक महिला सांसद की कोठी में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने वहीं रहने वाले मैनेजर पर आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता महिला मूल रूप से तेलंगाना की रहने वाली है और कोठी में ही काम करती है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के तुगलक रोड इलाके में एक महिला सांसद की कोठी है। इस कोठी में मूलरूप से तेलंगाना की रहने वाली पीड़िता काम करती है। यहीं पर आरोपी सुभाष मैनेजर है। वह फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी ने यहीं पर पीड़िता को एक नहीं चार बार हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी।

साल 2011 में पीड़िता अपनी गांव की जमीन बेचना चाहती थी। इस पर सुभाष ने कहा था कि वह उसकी जमीन खरीद लेंगे। उस समय जमीन की कीमत 25 लाख थी। आरोपी ने अपने एक जानकार को गांव भेजा और बिना पैसे दिए उसकी मां का अगूंठा लगवाकर जमीन हड़प लिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसके साथ ही पीड़िता का आरोप है कि पहली बार साल 2015 में आरोपी ने उसके साथ रेप किया था। उस समय सांसद बाहर गई हुई थी। शोर मचाने पर कोठी मे काम कर रहे सारे कर्मचारी वहां आ गये और उसे धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वे उसे जान से मार देंगें, इसके बाद आरोपी ने उसके साथ चार बार रेप किया है।

पीड़िता का कहना है कि उसने डर के चलते शिकायत नहीं की थी। अब शिकायत आने के बाद पीड़ित महिला की राममनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। तुगलक रोड थाना पुलिस ने इस मामले में 5 अक्तूबर, 2017 को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *