Select Page

मोदी सरकार और आरएसएस का पुतला फूंका।

मोदी सरकार और आरएसएस का पुतला फूंका।
Jangatha/  माहिलपुर- आज सीपीएम हिंदुस्तान के महासचिव सीतराम येचुरी पर हुए हमले के खिलाफ जिला सीपीएम हिंदुस्तान ने  माहिलपुर पुलिस थाने के सामने आरएसएस और मोदी सरकार का पुतला फूंक अपना विरोध दर्ज करवाया।
अपने साथियों को संबोधित करते हुए दर्शन सिंह मट्टू जिला सचिव ने कहा कि मध्यप्रदेश के मंदसौर में अपने हको के लिए प्रदर्शन कर रहे किसानों पर जिस तरह गोलियां चलाकर 7 किसानों को मारा गया वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि किसानों का आंदोलन अब पूरे देश मे फैल चुका है।
उन्होंने कहा कि किसानों के लिए हाय का नारा मारने पर आरएसएस और भाजपा के गुंडों दुआरा हमला करने से सच्च को दवाया नही जा सकता।
वीर सावरकर जैसे अंग्रेजों की पिट्ठू को आदर्श मानने वाले देशभक्ति की दुहाई दे रहे है।
उन्होंने कहा कि सीपीएम हर तरह के आंतकवाद के विरुद्ध है हमने पंजाब में भी आंतकवाद के विरुद्ध संघर्ष किया था अब भी देश की अखंडता की खातिर हर तरह की कुर्बानी देने को तैयार हैं।
मोहिंद्रपाल बद्दोआन ने अपने संबोधन में कहा कि उनकी पार्टी पहले भी लोगो के हक्क के लिए लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की लोग मारू नीतियां धर्म जाति के नाम पर फ्लाई जाने वाली नफरत का हम माकूल जबाव देंगे।
बीबी सुभाष मट्टू ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार ने तो अंग्रेजों की सरकारों को भी पीछे छोड़ दिया। हर एक कि आवाज को दवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जबसे मोदी सरकार आई है तबसे देश मे आपसी भाईचारे वाले  माहौल को छिन्न भिन्न कर नफरत का वातावरण पैदा कर दिया गया है।
इस अवसर पर बीबी सुभाष मट्टू, चमनलाल चकमल्ला, रमेश चंद्र, हरपाल सिंह, शेरजंग बहादुरसिंह, चन्नण सिंह नम्बरदार जैतपुर, हरपाल सिंह माहिलपुर, हंसलाल केन्डोवाल, हरमेश लाल, तरसेम सिंह जस्सोवाल, भागसिंह बद्दोआन, बिल्ला भगत, रमेश लाल , पूरनचंद, साधु सिंह भट्टी, ओमप्रकाश और जसवीर सिंह समेत भारी संख्या में पार्टी वर्कर मजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.