Select Page

दोआबा क्लब खेड़ा के फुटबॉल टूर्नामेंट में खरड़ और मेहटीआना बराबर रहे।

दोआबा क्लब खेड़ा के फुटबॉल टूर्नामेंट में खरड़ और मेहटीआना बराबर रहे।
Monika sharma -माहिलपुर- दोआबा स्पोर्ट्स क्लब खेड़ा(माहिलपुर) दुआरा करवाए जा रहे सब जूनियर फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबलों के तहत एक मैच मेहटीआना फुटबाल मैदान में खेले गए दिलचस्प मैच में खरड़ और मेहटीआना जोन 0-0 से बराबर रहे।
मैच आरंभ होते ही मेहटीआना जोन के खिलाड़ियों ने प्रतिद्वंद्वी टीम पर बढ़त बनाने के इरादे से लगातार आक्रमण करने शुरू कर दिए खरड़ जोन टीम के गोलकीपर ने मस्तूदी से उनके प्रयासों को असफल कर दिया।
मैच के पहले हाफ में मेहटीआना टीम के खिलाड़ी बिल्ले ने हैप्पी को बाल पास किया जिसे लेकर हैप्पी ने उसे गोल में बदलने का प्रयास किया जिसे खरड़ टीम के गोलकीपर ने नाकाम कर दिया।
दूसरे हाफ में खरड़ ज़ोन के खिलाड़ियों ने गोल प्रतिद्वंद्वी मेहटीआना ज़ोन पर गोल करने के लिए बहुत प्रयास किए पर मेहटीआना जोन के आगे उनकी सब कोशिशें नाकाम हो गई ।
मुख्य अतिथि अमरीक सिंह मेहटीआना और दोआबा स्पोर्ट्स क्लब के प्रधान इकवाल सिंह खेड़ा ने खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की ओर खेलों के प्रति उनका उत्साह बढ़ाया। उन्होंने खिलाड़ियों को स्वशय्ता मुहिम के लिए लोगों को जागरूक करने का आग्रह किया।
जोनों के इंचार्ज रविंदर सिंह बाहोवाल, वरिंदरजीत सिंह मनोलिया, मनदीप सिंह संघा खेड़ा, ओंकार सिंह थियाडा चब्बेवाल,  अमरीक सिंह मेहटीआना, सुखिन्दर सिंह बद्दो, जसवीर सिंह खरड़,कोच बद्दन सिंह,अमरजीत सिंह जोती,सतविंदर सिंह, सुरजीत सिंह, गुरदीपसिंह, राजविंदर सिंह,अवतार सिंह, सतनाम सिंह, हरजिंदर सिंह, कोच परमजीत सिंह पम्मा,कोच रवि कुमार और मैच देखने भारी संख्या में दर्शक मजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *