Select Page

शःशशश —- ! पुलिस आराम कर रही है , पहचान के बाद भी — आरोपी बाहर

शःशशश —- ! पुलिस आराम कर रही है , पहचान के बाद भी — आरोपी बाहर

मोनिका शर्मा / माहिलपुर -पंजाब पुलिस जनता से सहयोग के लाख दावे करे पर होता वही है जो पुलिस विभाग की इच्छा होती है। कुछ ऐसा ही महसूस हुआ है 4 जून 2017 की रात को मोटरसाइकिल सवारों द्वारा की गई लूट की वारदातों के शिकार लोगों को अपने साथ।
बता दे कि 4 जून 2017 की रात 11 वजे महाशिवपुरण की कथा सुनकर लौट रही मीना और रीना ननद-भाभी को पिस्तौल नुमा वस्तु दिखाकर 2 सोने की चेनी और 2 कानों में पहनने वाली वालिया उतार रीना की 3साल की बच्ची को गहरे खड्डे में फेंककर भाग गए थे मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक ।
दूसरी वारदात इन्होंने दोहलरों में रॉयल रेस्टोरेंट के सामने तरबूज वेचने वाले नरेश और काले नाम के युवकों से एक फोन और 2500 रुपये लूट लिए थे। नरेश ने बताया था की इन लूटेरों ने उनपर भी पिस्तौल नुमा वस्तु तानी थी जो देसी कट्टे जैसा था।
रॉयल रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे को रिकॉर्डिंग देखे गए यह युवक…….
इन युवकों को रॉयल रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे को रिकॉर्डिंग में देखकर नरेश और काले ने पहचान की थी कि यही लूटेरे है।
माहिलपुर पुलिस ने तीनों को धर दबोचा……..
माहिलपुर पुलिस ने तीनों युवकों को उन्ही रिकॉर्डिंग के अनुसार युवकों को पकड़ लिया।
युवकों की पहचान करवाई………
लूट की वारदातों के शिकार दोनों नरेश , काला और मीना और रीना को बुलाया गया तो उन्होंने पुलिस को बताया कि यही युवकों ने उनसे लूट मार की है।
इसके बावजूद पुलिस ने युवकों को छोड़ा……
दो दिन थाने में सुबह शाम बुलाकर बैठा पुलिस ने इन युवकों को खुद ही क्लीन चिट देते हुए छोड़ दिया।
नरिंदर मोहन निंदी सावका सरपंच मुग्गोवाल प्रधान माहिलपुर की हाजरी में नरेश और काला ने बताया कि वह गरीब है इसलिए पॉलिस कोई करवाई नही कर रही l
नरेश ने बताया कि उसने पंजाब पुलिस के हेल्पलाइन नम्बर181 पर कम्प्लेन करने की कोशिश की पर कोई फोन नही उठाता।

पुलिस कर रही है इन लूटेरों का बचाव —-
नरिंदर मोहन निंदी सावका सरपंच मुग्गोवाल प्रधान माहिलपुर कांग्रेस पार्टी ने कहा कि इससे यह लगता है कि पुलिस उन लूटेरों का विचाव और आम जनता को परेशान कर रही है। इससे सूबे की जनता में कैप्टन सरकार की छवि और गलत संदेश जा रहा है।उन्होंने मांग की जल्द से जल्द लूटेरों को पकड़ अंदर करना चाहिए ताकि लोग बेखूफ घूम सके।

हम जांच कर रहे है…….एसएचओ माहिलपुर

इस संबंधित जब माहिलपुर पुलिस प्रभारी जसविंदर पाल सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी कोई इंटेरोगेशन नही की अभी कुछ और देख रहे हैं।
ऐसा पहली बार हुआ है जब पुलिस ने हाथ आये संदेहास्पद युवकों को छोड़ा हो। अब माहिलपुर पुलिस प्रभारी और कोनसी जांच कर रहे यह नही बता पाए।
8 जून की रात को भी असफल कोशिश की दो मोटरसाइकिल सवारों ने…….
महाशिवपुरण की कथा सुनकर लौट रहे गांव नूरपुर ब्रह्मणा के शिव मंदिर के पुजारी प्रेम दास ने बताया कि 8 जून की रात 11 बजकर 40 मिनट पर माहिलपुर थाने के सामने सड़क शहीदां गुरुद्वारा के रास्ते आ रहे थे तो दो मोटरसाइकिल पर 5 युवक उनके पीछे लग गए शक होने पर प्रेमदास गुरुद्वारा साहिब के पास रूक गए।वहाँ के पहरेदार सुरजीत सिंह और कुछ और श्रद्धालुओं के आ जाने के कारण वह मोटरसाइकिल सवार भाग खड़े हुए।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.