नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर से कुचले जाने पर 2 बच्चों की मौत, गिरफ्तार

0
67

गुहला-चीका:  आज सुबह नई सब्जी मंडी के समीप डेहा बस्ती के दो बच्चों की ट्रक से कुचले जाने पर मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से ही ट्रक चालक को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है। बच्चों के ट्रक से कुचले जाने की सूचना पाकर जहां डेहा बस्ती के लोग चिला-चिलाकर रो रहे थे, वहीं आम जन भी बच्चों की बूरी हालत को देखकर अपनी आंखों से आंसु नहीं रोक सके।

जानकारी के अनुसार आज सुबह-सवेर सब्जी मंडी के नजदीक डेहा बस्ती के पास एक ही परिवार के तीन बच्चे सड़क के पास शौच के लिए बैठे हुए थे। जैसे ही बच्चों ने जब एक ट्रक आता देखा तो वे मौके से सड़क पर भाग लिए और तीनों बच्चे ट्रक के नीचे आ आ गए, जिसमें से 2 बच्चे जो सगे भाई है मौके पर ही मौत हो गई और मृतक दोनों भाईयों की एक बहन ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बच गई। घटना स्थल पर तमाम डेहा बस्ती के लोग बाहर आ गए और चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगे। सूचना मिलते ही चीका पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को मौके से ही पकड़ लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक नशे की हालत में बताया गया है जिसे पुलिस द्वारा थाने तक ले जाने में दूसरे लोगों का भी सहारा लेना पड़ा। बताया जाता है कि डेहा बस्ती के एक ही परिवार के दोनों बच्चे सगे भाई थे, जिनकी उम्र चार व छह वर्ष बताई गई है। मृतक दोनों भाईयों के पीछे तीन बहने बताई गई। बच्चों की मौत हो जाने की सूचना पाकर शहर में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए कैथल भेज दिया है और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here