2 अक्तूबर स्वच्छता अभियान में सहयोग कर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करें : खन्ना

    0
    109

    होशियारपुर, (सिमरन) :

    राष्टपिता महात्मा गांधी जी के 152वें जन्मदिवस व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के जन्मदिवस पर भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब के जिला प्रधान मोहित संधू की अध्यक्षता में स्थानीय होशियारपुर रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाकर पौधारोपण किया। इस मौके पर भाजपा के हिमाचल प्रदेेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दिया।

    इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ समूह रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाते हुए स्टेशन के सभी बाथरूमों में फरनैल के साथ अपने हाथों से कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सफाई की। इस अवसर पर खन्ना ने कहा कि 2 अक्तूबर का दिन सभी भारतीय के लिए विशेेष महत्व है क्योंकि इस दिन हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व देेश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी का जन्मदिवस है। उन्होने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह 15 दिन या महीने में एक दिन विशेेष तौर पर रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों की सफाई के लिए समर्पित होकर कार्य करें ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार कर हम इसमें अपना योगदान दे सके। इस अवसर पर सफाई अभियान के तत्पश्चात रेलवे स्टेशन पर भाजपा स्पोट्र्स सैल की ओर से पौधारोपण भी किया गया।इस अवसर पर भाजपा स्पोर्ट्स सैल केे प्रदेेश कनवीनर डा. रमन घई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छता अभियान एक की कामयाबी के बाद आज शुरू हुए स्वच्छता अभियान 2 के शुरुआत से देेश के लोगों में भारत को स्वच्छ करने के प्रति भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भी प्रधानमंत्री मोदी जी के स्वच्छता अभियान में अपना योगदान देकर देश की उन्नति व तरक्की में अपना अहम रोल अदा करना चाहिए ताकि देश को विश्व स्तर पर स्वच्छता के क्षेत्र में आगे लेकर जाया जा सकें।

    इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मोहित संधू, के अलावा स्टेशन सुपरडेंट रजनीश कुमार, जीवन कुमार, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, डा. पंकज शर्मा, हरीश बेदी, परमजीत राणा, प्रदीप कुमार, विकास कुमार, बब्बू प्रधान, दीपक, दलजीत, मनी कुमार, जसवीर सिंह, गगनदीप आदि कार्यकर्ता ने स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here