होशियारपुर-दिल्ली ट्रेन सोमवार को फिर से शुरू होगी- सोम प्रकाश

    0
    128

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भारत में कोरोना महामारी को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा समय-समय पर दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। जिस से कोरोना महामारी ने देश के हर क्षेत्र को प्रभावित किया हैं। इस दौरान यातायात भी कोरोना से बुरी तरह प्रभावित हुआ हैं। देश में ज्यादातर लोग एक राज्य से दूसरे राज्य की यात्रा करने के लिए सबसे सस्ते साधन रेल के सफर को ही पसंद करते हैं, लेकिन कोरोना महामारी की जंजीर को तोड़ने के लिए देश भर में ट्रेन सेवाओं को काफी हद तक पर बंद कर दिया गया था।

    केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने जानकारी देते हुए कहा कि होशियारपुर के लोग उन्हें काफी लंबे समय से मांग कर रहे थे कि होशियापुर से दिल्ली के लिए ट्रेन सेवा बहाल की जाए ताकि लोग व्यापार के अलावा परिवहन से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण कार्य, कर सकें।

    सोम प्रकाश ने कहा कि उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर लोकसभा क्षेत्र होशियारपुर के लोगों की समस्या से अवगत कराया तब माननीय रेल मंत्री ने तुरंत कार्यवाही की ट्रेन संख्या 21/06/2021 से 04011/04012 होशियारपुर दिल्ली होशियारपुर एक्सप्रेस स्पेशल वाया फगवाड़ा समय 10:25 होशियारपुर से देर रात 12:08 बजे फगवाड़ा और 07:35 बजे दिल्ली और शाम 5:25 बजे दिल्ली से प्रस्थान देर से 12:12 बजे फगवाड़ा और रात दोपहर 2:00 बजे होशियारपुर पहुंचेगी। जिस को बहाल करने के आदेश जारी किए गए हैं। केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद करते हुआ कहा कि और कहा कि इस ट्रेन सेवा के बहाल होने से पंजाब के लोगों को बहुत लाभ मिलेगा।

     

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here