सेंट सोल्जर को-एड कॉलेज में नेशनल वेबिनार आयोजित

    0
    125

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    सेंट सोल्जर कॉलेज को-एजुकेशन कॉलेज के आई क्यू ऐ सी सैल द्वारा ‘क्वालिटी इन हायर एजुकेशन- नैक पैरामीटर विषय पर वेबिनार का आयोजन किया गया। वेबिनार की शुरुयात कॉलेज के म्यूजिक विभाग द्वारा सरस्वती वंदनासे की गयी। कॉलेज डायरेक्टर डॉ. वीणा दादा ने वेबिनार के मुख्य वक्तायों का स्वागत किया। इस वेबिनार में डॉ.जे.पी पंचोरी (वाईस चांसलर, हिमालिया यूनिवर्सिटी) ने अपने उद्घाटन भाषण में उच्च शिक्षा के बारे में अपने विचार पेश करते हुए नैक के वीजन के बारे में, आई क्यू ऐ सी टी महत्ता के बारे और एस एस आर के स्कोर पाट्र्स बारे में विस्तार से जानकारी दी।

    प्रो.टी.एस. माथुर (वाईस चांसलर, आई.आई.एस. यूनिवर्सिटी, जयपुर) ने अपने भाषण में नैक के अलग अलग मापदंडों की जानकारी देते हुए व्यक्तित्व के विकास की टीचिंग लर्निंग प्रिक्रिया में क्या महत्ता है, पर अधिक जोर दिया। इसके अतिरिक्त डॉ. योगिन्दर एस वर्मा, नैक विशेषज्ञ (पूर्व वाईस चांसलर, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, धर्मशाला,एच.पी) ने उच्च शिक्षा गुणवत्ता पर जोर देते हुए असेसमेंट और मान्यता की प्रिक्रिया के बारे में बताया। सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुभाष शर्मा ने भी अपने विचारे पेश किये। सेंट सोल्जर के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा वेबिनार में शामिल सभी वक्ताओं का धन्यवाद किया। सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी स्टाफ मेंबर्स को सफलतापूर्व वेबिनार की बधाई दी।

    वेबिनार की संचालन कॉलेज की कारजकारी प्रिंसिपल डॉ.मंजीत कौर, को-ऑर्डिनेटर परमिंदर कौर, मेंबर्स सीमा, और सुनील शर्मा ने किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here