सेंट सोल्जर के छात्रों ने बेहतरीन अंक प्राप्त कर चमकाया नाम

    0
    146

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    आई.के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित किए एम.फार्मा (मास्टर्स ऑफ़ फार्मेसी) के परिणामों में सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ फार्मेसी के छात्रों ने शानदार अंक प्राप्त कर संस्था और अभिभावकों का नाम चमकाया।

    जानकारी देते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने बताया कि कप्तान सिंह ने 8.08 एसजीपीऐ, मोहित अरोड़ा ने 8.08 एसजीपीऐ, चंदर शेखर ने 8 एसजीपीऐ, जसप्रीत कौर ने 8 एसजीपीऐ, मिनाक्षी मल्होत्रा ने 8 एसजीपीऐ, किरण बाला ने 7.85 एसजीपीऐ, कृतिका वधवा ने 7.69 एसजीपीऐ, पूजा टंडन ने 7.69 एसजीपीऐ प्राप्त किये हैं। एच.ओ.डी अमरपाल सिंह ने बताया कि सभी छात्र अच्छे अंकों से पास हुए हैं तथा संस्था परिणाम शत-प्रतिशत रहा हैं। उन्होंने बताया कि एम.फार्मा के साथ साथ कॉलेज में बी.फार्मेसी, डी.फार्मेसी कोर्स उपलब्ध हैं जिन्हें करने के बाद छात्र सेहत सेवाएं क्षेत्र में अपना शानदार भविष्य बना रहे हैं।

    चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों और फैकल्टी सदस्य को बधाई देते हुए कहा कि फार्मेसी के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं और छात्रों का इसमें बेहतर भविष्य बनाने में हम हमेशा उन्हें सहयोग देते आ रहे हैं और देते रहेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here