सेंट सोल्जर कालेज चब्बेवाल के 8 छात्रों का चयन

    0
    131

    चब्बेवाल, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट आफ फार्मेसी एंड़ पॉलिटेक्निक चब्बेवाल के छात्रों के लिए आटोमोटिव कंपनी मेनेसर लिमिटेड द्वारा प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें सेंट सोल्जर के मैकेनिकल इंजीनियरिंग फाइनल ईयर के 8 छात्रों का चयन हुआ।

    चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों और उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए बताया कि छात्रों संदीप कुमार, कनल कुमार, जतिंदर सिंह, करनदीप, स्वार्जोत सिंह, गुरप्रीत मल्हार, मनीष महे, रमन का चयन ट्रेनी इंजीनियर के रूप में किया गया हैं छात्र अपनी ट्रेनिंग पूरी कर कंपनी में पदभार संभालेंगे। छात्रों का चयन कंपनी के एच.आर निर्भय सिंह द्वारा सकाईप पर वर्चुअल चयन प्रोसेस दौरान किया गया। छात्रों को ट्रेनिंग दौरान 12 हज़ार प्रति माह दिया जाएगा और ट्रेनिंग पूरी होने के बाद छात्रों के पैकेज को बढ़ाया जायेगा।

    कॉलेज प्रिंसिपल जतिन वर्मा ने कंपनी अधिकारीयों का धन्यवाद करते हुए छात्रों को बताया कि कंपनी इंजीनियरिंग इक्विपमेंट मैन्युफैक्चर करती हैं और कंपनी अपनी गुणवत्ता के लिए विशवभर में जानी जाती हैं। चेयरमैन चोपड़ा ने छात्रों की प्लेसमैैंट के लिए कैंपस में अधिक से अधिक कंपनियों को लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here