संत महापुरुषों के प्रवचनों पर अमल करते हुए गुरु पर विश्वास रखना चाहिए: तीक्षण सूद

    0
    141

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर स्थित गीता भवन मानस कुंज में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, भाजपा जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा साथ में भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू व उनकी धर्मपत्नी सुनीता भाटिया ने पहुंचकर साध्वी सुश्री भुवनेश्वरी देवी जी और संत बाबा रणजीत सिंह के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

    इस मौके पर तीक्षण सूद ने साध्वी भुवनेश्वरी देवी जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए कहा कि प्रत्येक मनुष्य को अपने जीवन में गुरु का अनुसरण करना चाहिए। संत महापुरुषों के सत्संग भजन कीर्तन और प्रवचनों से जीवन सफल होता हैं तथा उनके बताए मार्ग पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें गुरु पर विश्वास रखना चाहिए।

    इस दौरान साध्वी भुवनेश्वरी देवी ने उपस्थिति को गीता जयंती और तुलसी पूजन के महत्व की जानकारी दी और कहा कि हमें अपनी संस्कृति का पालन करना चाहिए और अपने बच्चों को भी संस्कृति से जोड़ना चाहिए। इस मौके पर सभी ने भंडारे का प्रसाद भी ग्रहण किया। इस अवसर पर विजय पठानिया, सतीश बावा, यशपाल शर्मा, राकेश शर्मा, राकेश भसीन, अमरजीत शर्मा, तिलक राज गुप्ता, रजनी खन्ना, अनीता शर्मा आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here