शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी ने किया सफाई सेवकों का सम्मान:

    0
    144

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी होशियारपुर की तरफ से मोहल्ला कीर्ति नगर को साफ सुथरा बनाए रखने में अहम योगदान डाल रहे सफाई सेवकों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान व राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अगुवाई में सदस्यों एवं मोहल्ला निवासियों ने सफाई सेवकों का फूलों की वर्षा करके स्वागत किया और उनका सम्मान किया।

    इस मौके पर कुलदीप धामी ने कहा कि चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। जिस कारण आज मानव भी मानव से दूर हो गया है। इस बीमारी ने तो रिश्तेनातों का मायना ही बदल दिया है।

    उन्होंने कहा कि इस स्थिति में स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग का बहुत महत्व है तथा हमारे सफाई सेवक हमें स्वच्छ वातावरण मुहैया करवाने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। इसलिए इनका जितना सम्मान किया जाए कम है। उन्होंने कहा कि यह हमारी समाज का मुख्य अंग हैं तथा प्रत्येक नागरिक को इनके प्रति सम्मान की भावना रखते हुए इनके महत्व को समझना चाहिए।

    इस मौके पर सोसायटी सदस्यों ने सफाई सेवक राधे राम, बलविंदर, हीरा लाल व विजय कुमार का सम्मान किया। इस अवसर पर मनीश पाल, आशीष सोनू, निर्मल सिंह, अशोक शर्मा, रामयशपाल, सुशील कुमार आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here