शहर का विकास करवाने वाले कैबिनेट मंत्री का अपना वार्ड अपनी बदहाली के लिए आंसू बहा रहा हैं- संदीप सैनी

    0
    156

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक वार्ड नंबर 12 मेंपार्टी के वार्ड प्रधान सरदार गुरमेल सिंह सैनी की अध्यक्षता में की गई। इस अवसर पर पार्टी के ट्रेड विंग पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी बुद्धिजीवी सेल पंजाब के सचिव राजेश जसवाल महिला विंग की सचिव नवजोत कौर ज्योति सीनियर नेता जय राम विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस अवसर पर वार्ड निवासियों ने वार्ड की बदहाली के लिए नगर निगम होशियारपुर के प्रति अपना रोष प्रकट किया बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि बड़े दुख की बात हैं किस शहर में अपने कार्यकर्ताओं द्वारा खुद को विकास का मसीहा साबित करने में लगे हुए पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा का अपना वार्ड अपनी बदहाली के लिए आंसू बहा रहा हैं।

    उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री साहब को चाहिए कि वह अपने वार्ड में एक बार जमीन पर उतर कर उसकी बदहाली भरे हालातों को देखें और वार्ड निवासियों को राहत देते हुए वार्ड की सड़कें, सीवरेज सिस्टम, स्ट्रीट लाइटें, साफ पीने वाले पानी की व्यवस्था पहल के आधार पर करें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव आम जनता के खेतों की रखवाली के लिए आवाज उठाती रहेगी और हर तरह के संघर्ष में आम जनता के साथ खड़ी हैं।

    इस अवसर पर राजेश जसवाल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार विकास के नाम पर आम जनता को सिर्फ झूठे लारे और वादे ही करती आ रही हैं। आज पंजाब की आम जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही और आम जनता आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में लाने के लिए उतावली हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से वचनबद्ध हैं। इस अवसर पर मास्टर मोहन सिंह सर्वजीत सिंह सैनी सोहन सिंह निरंजन सिंह सुरजीत सिंह कृपाल सिंह पुष्पा रानी गीता देवी सुनीता कुमारी कुलविंदर कौर तथा अन्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here