विधान सभा क्षेत्र उड़मुड़-41 के टांडा में वोटर जागरुकता कैंप आयोजित

    0
    130

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    भारतीय चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के निर्देशों पर जिले में वोटरों को जागरुक करने के लिए 18 वर्ष वाले नौजवानों को वोट बनाने के प्रति उत्साहित करने के उद्देश्य से विधान सभा क्षेत्र उड़मुड़-41 के टांडा (नजदीक बोहड़ का पेड़) में वोटर जागरुकता कैंप लगाया गया।

    कैंप संबंधी जानकारी देते हुए विधान सभा क्षेत्र उड़मुड़-41 के चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी प्रदीप सिंह ढिल्लों ने बताया कि कैंप के दौरान सुपरवाइजर बलजीत सिंह, बूथ नंबर 133 के बी.एल.ओ सरकारी स्कूल कंधाला के प्रिंसिपल सुरेश कुमार, बूथ नंबर 134 के बी.एल.ओ अजय कुमार, बूथ नंबर 134 की बी.एल.ओ मनविंदर सिंह, बूथ नंबर 136 के बी.एल.ओ अनुराग व बूथ नंबर 137 के बी.एल.ओ रशपाल सिंह व स्वीप नोडल अधिकारी दक्ष सोहल उड़मुड़-41 के लोगों को वोट बनाने के प्रति जागरुक किया। इस मौके पर इन सभी अधिकारियों ने बताया कि 18 वर्ष की आयु पूरा करने वाले हर व्यक्ति के लिए वोट बनाना अनिवार्य हैं। उन्होंने बताया कि जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में विशेष प्रयासों के माध्यम से लोगों को वोट के प्रति जागरुक बनाया जा रहा हैं।

    इस मौके पर योग्य उम्मीदवारों को वोट संबंधी जरुरी फार्म भर कर दस्तावेज के माध्यम से वोट बनाने की प्रक्रिया को अमलीजामा पहनाया गया। इस जागरुकता कैंप में 18 से 21 वर्ष के नए वोटरों की वोट बनाने को अहमियत दी गई।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here