लोगों को सेवाएं देने वाले अधिकारी व कर्मी हैं प्रशंसा के पात्र : खन्ना

    0
    128

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कोरोना आपदा में शहरवासियों को बेहतर ढंग से सेवाएं प्रदान करने के चलते नगर निगम कमिश्नर बलबीर राज सहित इंस्पैक्टर जनक राज व संजीव कुमार को कोरोना आपदा में योद्घा घोषित करते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए आव्हान पर खन्ना कोविड-19 आपदा में लोगों को बेहतर ढंग से सेवाएं दे रहे अधिकारीयों, कर्मियों व समाज सेवीयों का हौंसला बढ़ाने तथा उनका धन्यवाद करने हेतु उन्हें कोरोना आपदा के योद्घा होने का प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित कर रहे हैं ताकि वे और बेहतर ढंग से इस संकट की घड़ी में जनता को निर्विघ्न सेवाएं दे सकें।

    इस मौके पर खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में जहां देशवासी अपने अपने घरों में रहकर कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए सरकार को सहयोग दे रहे हैं वहीं सभी विभागों के अधिकारी, कर्मी व समाज सेवी अपनी जानें जोखिम में डालकर हम तक सुविधाएं तथा राहत पहुंचा रहे हैं। कोरोना से इस जंग में यह अधिकारी, कर्मी व समाज सेवी योद्घा का रोल अदा कर रहे हैं।

    खन्ना ने कोरोना आपदा में शहरवासियों को बेहतर ढंग से निर्विघ्न सुविधाएं देने हेतु नगर निगम कमिश्नर बलबीर राज, इंस्पैक्टर जनक राज व संजीव कुमार को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर खन्ना के साथ डा. रमन घई, गोपी चंद कपूर,एडवोकेट नवजिंदर बेदी, पियूष खन्ना भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here