मध्य प्रदेश ही नहीं, यूपी के मुलायम परिवार में भी चल रही ‘सियासत’!

    0
    151

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    नई दिल्ली: 9 मार्च से मध्य प्रदेश में शुरु हुए सियासी घमासान की तस्वीर अब 24 घंटे बाद साफ होने लगी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया की पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह संग मुलाकात हो चुकी है. सिंधिया का इस्तीफा भी सामने आ चुका है. अब बस औपचारिक घोषणा बाकी रह गई है. लेकिन यह उठापटक सिर्फ मध्य प्रदेश में ही नहीं चल रही है, यूपी के सैफई में पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव परिवार में भी सियासत चल रही है. होली के मौके पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूए तो प्रो. रामगोपाल यादव इस मौके से नदारद रहे. लेकिन कुछ देर बाद वो आ गए. वहीं शिवपाल ने इशारा देते हुए कहा कि 2022 में सभी पीड़ित, उपेक्षित एक साथ होंगे.

    अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल के छूए पैर:

    जब मंच पर मुलायम सिंह यादव का पूरा कुनबा मौजूद था तो परिवार के छोटे अपने बड़ों के पैर छूकर सभी आर्शीवाद ले रहे थे. लेकिन इस सब के बीच हर किसी की निगाह चाचा शिवपाल यादव और अखिलेश यादव पर टिकी हुई थी. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे मौजूद लोग टकटकी लगाए देखते रहे. अचानक से मंच पर एक खंभे को पकड़कर वहां खड़े अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूए. ऐसा होते ही चाचा-भतीजे जिंदाबाद की नारेबाजी शुरु हो गई. जिस पर अखिलेश यादव ने टोकते हुए कहा कि ऐसे नारे ही माहौल को खराब करते हैं. अब अगर ऐसा हुआ तो अगली बार यहां की होली से दूरी बना लूंगा.

    शिवपाल यादव बोले- 2022 में सभी पीड़ित साथ होंगे:

    होली के इस मौके पर शिवपाल यादव ने भी आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी होगी. 2022 में सभी उपेक्षित और पीड़ित एक साथ नज़र आएंगे. 2022 से पहले हम सभी को एकजुट करेंगे. 2020 की इस होली के मौके पर शिवपाल यादव पारीवारिक मंच पर मौजूद रहे. जबकि 2019 में उन्होंने होली के दिन अलग से मंच सजाया था.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here