बुरे तत्वों के खिलाफ अभियान के अंतर्गत 2 अपराधी काबू

    0
    129

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    जिला पुलिस की ओर से बुरे तत्वों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अंतर्गत 2 अपराधियों को काबू कर उनसे रिवाल्वर, देसी कट्टा, 21 कारतूस, स्कूटरी, 2 मोटर साइकिल व इनोवा गाड़ी सहित सोना बरामद किया गया हैं।

    एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर चल रहे अभियान के अंतर्गत एस.पी(डी ) रविंदर पाल सिंह संधू, एस.पी.पी.बी.आई मंदीप सिंह गिल व डी.एस.पी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल के निगरानी में इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह व पुलिस कर्मचारियों की टीमे गठित की गई थी। डी.एस.पी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि पुलिस पार्टी ने रड़ा मोड़ के नजदीक एक इनोवा गाड़ी को रोक कर चैक किया तो उसमें से एक देसी कट्टा 315 बोर व 8 जिंदा कारतूस बरामद हुए। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान सरप्रगटजीत सिंह उर्फ जपान व चरनजीत सिंह उर्फ हैप्पी दोनों निवासी कडियाल कालोनी थाना सिविल लाइन बटाला के तौर पर हुई व उनके साथी सुखदीप सिंह निवासी कडियाल कालोनी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अपराधियों के खिलाफ थाना टांडा में मामला दर्ज कर पूछताछ में खुलासा हुआ हैं कि 26 अप्रैल को सहिबाजपुर निवासी अमरीक सिंह के घर से 32 बोर रिवाल्वर व 13 जिंदा कारतूस भी इन्होंने चोरी किए थे।

    डी.एस.पी गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि अपराधियों से चोरी हुआ उक्त 32 बोर रिवाल्वर व सोने के गहने बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से थाना टांडा में दर्ज अलग-अलग तीन मामले ट्रेस किए गए। उन्होंने बताया कि अपराधियों के खिलाफ अलग-अलग जिलों में भी मामले दर्ज हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here