प्रदेश का माहौल खराब करने वालों के विरुध एकजुट होना समय की मांग : खन्ना

    0
    213

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने असामाजिक तत्वों द्वारा श्री राम बालाजी धाम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी को निंदनीय बताते हुए कहा कि प्रदेश का माहौल खराब करने वाले इन तत्वों के विरुध हमें एक जुट होकर खड़े होना होगा जो कि आज समय की मांग हैं।

    खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि समाचारों के अनुसार घानुपुर काले अमृतसर में स्थित श्री राम बालाजी धाम मंदिर ट्रस्ट को असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी दी गई हैं कि यदि उन्हो ́ने इलाके में धार्मिक गतिविधियां बंद नहीं की तो मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। गौरतलब हैं कि मंदिर ट्रस्ट इलाके में सामाजिक कार्य जैसे कि विधवा और जरूरतमंद लोगों को हर महीने राशन मुहैय्या करवाना, लोगों को मुत डिस्पेंसरी एवं सेहत सुविधाएं देना, पैशन तथा गरीब परिवारों से संबंधित लड़कियों की शादी करवाना इत्यादी कार्य कर रहा हैं। ट्रस्ट ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की हैं। इस घटना पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए खन्ना ने कहा कि कोई भी धर्म किसी दूसरे धर्म को अपमानित करना नहीं सिखाता। सभी धर्मो में मानवता को ही सर्वोच्च धर्म माना गया हैं।खन्ना ने कहा कि एक तो पूरा विश्व कोरोना महामारी की मार झेल रहा हैं और दूसरा प्रदेश में कानून व्यवस्था न होने के चलते लोग सरकारी अधिकारीयों की तानाशाही के तले जीवन जी रहे हैं। ऐसे में कुछ असामाजिक तथा धर्म विरोधी संगठन हैं जो कि समाज मे ́ अराजकता फैलाने की कोशिशें कर रहे हैं। खन्ना ने प्रदेशवासियों से अपील की हैं कि ऐसे गैर सामाजिक तथा धर्म विरोधी लोगों के विरुध एकजुट होकर खड़े होना होगा। खन्ना ने प्रदेश के सभी मंदिर प्रबंधक कमेटियों तथा ट्रस्टों व धार्मिक संस्थाओं से अपील की कि प्रदेश में अमन शांति की स्थापना के लिए एक मंच पर एकत्र होकर ऐसे असामाजिक तत्वों का डट कर विरोध करे।

    खन्ना ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को चाहिए कि सत्ता छोड़ कर प्रदेश में कानून व्वस्था तथा शांति को बहाल करवाए तथा श्री राम बालाजी धाम मंदिर ट्रस्ट को दी गई धमकी के पीछे छुपे चेहरों को बेनकाब कर उन पर सख्त कारवाई करें। खन्ना ने यह भी मांग की है कि श्री राम बालाजी धाम चैरीटेबल ट्रस्ट को दोषियों के पकड़े जाने तक पुलिस सुरक्षा मुहैय्या करवाई जाए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here