नीति तलवाड़ ने माता चिंतापूर्णी चौंक में कैंप लगा कर लोगों को बांटे मास्क।

    0
    126

    होशियारपुर। हैप्पी कलेर। इंसानी जीवन बेहद कीमती है। अपनी गलतियों से इस जीवन का अंत कर लेना किसी भी मायने में ठीक नही हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज माता चिंतापूर्णी चौंक, होशियारपुर में लोगों को कोरोना से बचाव करने हेतु जागरूक करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।
    नीति तलवाड़ ने कहा कि बहुत से लोग आज भी कोरोना महामारी को हलके में ले रहे हैं और ऐसे लोगों के कारण ही यह महामारी दिन प्रतिदिन विकराल रूप धारण कर रही है। उन्होने कहा कि जब कि महामारी के विकराल रूप लेने के उपरांत भी थोड़े से संयम व जागरूकता से इस पर काबू पाया जा सकता है।
    नीति तलवाड़ ने कहा कि लोगों को एक बात समझ लेनी चाहिए कि अगर एक गुब्बारे में भी जरूरत  से ज्यादा हवा भर दी जाए, तो वो भी फूट जाता है, तो दिन प्रतिदिन बढ़ रहे मरीजों की सँख्या से हमारा सेहत तंत्र भी ध्वस्त हो जाएगा। उन्होने कहा कि पर इन सब बातों से बचा जा सकता है अगर हम सरकार दवारा जारी किए गए दिश निर्देशों व नियमों की पालना सख्ती से करें।
    इस मौके पर नीति तलवाड़ व उन के सहयोगियों ने एक पत्रक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी दी व उन्हे मास्क भी वितरित किए। इस अवसर पर  रजनी तलवाड़, मीनू बाला, अमिता, रूबी झा,बिंदर पाल, प्रवीण सैनी भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here