देश में आज भी सरकारें अघोषित इमरजेंसी चला रही हैं- संदीप सैनी

    0
    114

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग होशियारपुर की तरफ से आज जॉइंट सचिव पंजाब संदीप सैनी की अध्यक्षता में पेट्रोल डीजल के बढ़े रही कीमतों के विरोध में केंद्र एवं पंजाब सरकार का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर पार्टी के बुद्धिजीवी वर्ग के राज्य सचिव राजेश जसवाल, जिला प्रधान शहरी दलीप औहरी, बुद्धिजीवी विंग उप प्रधान अजय वर्मा, हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्म शंकर जिंपा, ट्रेड विंग के जिला प्रधान पार्षद जसपाल चेची, जिला एक्स सर्विसमैन विंग के खुशीराम धीमान विशेष तौर पर शामिल हुए।

    इस अवसर पर शहर के विभिन्न विभिन्न बाजारों से होते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र एवं पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रदर्शन किया और बाबासाहेब आंबेडकर चौक में नजदीक बस स्टैंड पर पेट्रोल डीजल की बढ़ रही कीमतों के विरोध में केंद्र व पंजाब सरकार का पुतला फूंका। इस अवसर पर संदीप सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि 25 जून को लगी एमरजैंसी दिन को काला दिवस के तौर पर मनाने वाली भाजपा देश की आम जनता को यह बताएं कि क्या आज भाजपा के राज में देश में अघोषित एमरजैंसी नहीं चल रही क्या आम जनता आज खुशहाली भरा जीवन जी रही हैं क्या देश में आज महंगाई कम हो गई हैं। बड़े अफसोस की बात हैं कि आज केंद्र एवं पंजाब सरकार पेट्रोल डीजल के रेटों को लगातार बढ़ाकर आम जनता का आर्थिक शोषण करने पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि आज भी देश में आम जनता के लिए तो अघोषित इमरजेंसी ही चल रही हैं। इसलिए भाजपा एवं कांग्रेसी की दोनों ही सरकारों को चाहिए कि वह इमरजेंसी के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने की बजाए आम जनता को सही अर्थों में आर्थिक तौर पर समृद्ध करें। उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए रेट देश में महंगाई को चरम सीमा पर लेकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन होशियारपुर में 100 रुपए लीटर तेल हो गया उस दिन आम आदमी पार्टी ट्रेड विंक की तरफ से भाजपा नेताओं के घर जा कर व्यंग्यात्मक ढंग से उनका मुंह मीठा करवाते हुए अपना रोष व्यक्त किया जाएगा।

    इस अवसर पर राजेश जसवाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार जहां पूरे देश में एक देश एक टैक्स की बात करती हैं वही पेट्रोल डीजल पर लगभग 70 परसेंट के करीब वैट वसूल कर अपनी जेबे भरने में लगी हुई हैं जो भी आम जनता के साथ सरेआम धक्केशाही हैं जिसको आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी।इस अवसर पर अजय वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी आम जनता के हितों की रखवाली के लिए हर तरह के संघर्ष के लिए तैयार हैं। आज पेट्रोल डीजल रसोई गैस के नाम पर सीधे सीधे तौर पर आम जनता का आर्थिक शोषण किया जा रहा हैं। बड़े दुख की बात हैं कि भाजपा के नेता यूपीए सरकार के समय पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दामों को लेकर समय-समय पर बड़े-बड़े रोष प्रदर्शन करते रहे हैं। मगर आज दुख की बात हैं कि एनडीए की सरकार होने पर कांग्रेसी अपने घरों में इस मसले पर दुबक के बैठे हुए हैं। इससे यह साबित होता हैं कि यह दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के हितों के साथ जुड़ी हुई हैं और इनको आम जनता की जरूरतों के साथ कोई संबंध नहीं हैं।

    इस अवसर पर रंजीत सिंह, जय राम, एमसी खट्टा, धर्मेंद्रपाल सिंह, तरुण गुप्ता, गुरमीत सिंह, कर्मवीर सिंह बाबू, बलविंदर सिंह बिंदी, योगेंद्र सिंह राजा, सर्वजीत सिंह, मनजीत सिंह फौजी, जस्सी, राजू खत्री, अजय कुमार सैनी, हरेंद्र कुमार सैनी, भारत सैनी, यूथ विंग जिला उपप्रधान नीतीश कुमार निशू, कमलेश कौर, कुलविंदर कौर, बलदीप कौर, बिना कौशल, कुलवंत सिंह, गुरमेल सिंह सैनी, कैप्टन हरभजन सिंह, राजेंद्र कुमार, सुभाष चंद्र, चंद्र यादव, हरजिंदर सिंह, अनिल ठाकुर, हरमेश लाल, मोहनलाल, नागेंद्र पासवान, मनदीप बंगा, बिट्टू चोपड़ा, हनी कुमार, एडवोकेट विशाल नंदा, प्रदीप सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here