जिला कांग्रेस ने कोरोना के कारण बिछड़ी आत्माओं की शांति की कामना हेतु आयोजित की शोक सभा

    0
    118

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर की तरफ से कोरोना महामारी के कारण संसार छोड़कर गए लोगों की आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की गई। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में आयोजित शोक सभा में उपस्थित पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की। इस मौके पर डा. नंदा ने कहा कि कोरोना के कारण हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं तथा सरकार द्वारा किए गए भरसक प्रयासों एवं जनता के सहयोग से अब इस पर काबू पाने में काफी हद तक सफलता मिल चुकी हैं। अब जिस प्रकार सभी का सहयोग मिल रहा हैं, उससे लगता हैं कि जल्द ही स्थिति पहले की तरह सामान्य हो जाएगी।

    डा. नंदा ने कहा कि कोरोना के कारण जिनके परिवार का कोई सदस्य बिछड़ा हैं वह वापिस तो नहीं आ सकता, लेकिन सावधानियों का पूरी सख्ती से पालन करके हम एक-दूसरे को बचाने में महत्वपूर्ण योगदान जरुर डाल सकते हैं। सरकार ने पीडि़त परिवारों का दुख समझते हुए कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों एवं कमाने वाले को गंवा चुके परिवारों की आर्थिक सहायता करने का जो निर्णय लिया हैं उससे इन परिवारों का दर्द कम करने का सरकार ने प्रयास किया हैं। उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य होने तक सरकार की हिदायतों का पालन यकीनी बनाए रखना होगा।

    इस मौके पर बीसी आयोग पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी, डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी, महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, उपाध्यक्ष हरीश आनंद, पार्षद अशोक मेहरा, ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व पार्षद विजय अग्रवाल आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here