चहुमुखी विकास इलाका निवासियों का प्रथम अधिकार : चौ. मुखी राम

    0
    171

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    नगर निगम के वार्ड नं. 8 के पार्षद चौ. मुखी राम ने आज निगम द्वारा बनाई जा रही 5 गलियों के निर्माण कार्य का आगाज किया। इस मौके पर चौ. मुखी राम ने कहा इलाके का चहुमुखी विकास इलाका वासियों का पहला अधिकार हैं। उन्होंने कहा कि हर पार्षद के लिए अपना वार्ड अपना परिवार होता हैं और पार्षद की यह जिमेदारी होती हैं कि वह अपने वार्ड निवासियों की हर समस्या का समाधान परिवार के मुखिया की भांती करें।

    मुखी राम ने बताया कि उनके वार्ड की यह पांच गलियां जिन में चौधरी बिलासा राम पार्क वाली गली, बलदेव सिंह फौजी वाली गली, माधो राम वाली गली, स्वर्ण सिंह वाली गली और सैले वालों की गली का इंटरलॉकिंग टाईल्ज से निर्माण करवाया जाएगा जिनका स्तर काफी नीचा हैं तथा हालत खस्ता हैं। इन गलियों में बरसात के दिनों में लगभग एक से डेढ़ फुट पानी जमा हो जाता हैं तथा यह गंदा पानी लोगों को घरों में भी चला जाता हैं। मुखी राम ने बताया कि वार्ड के निवासियों की समस्या को देखते हुए इन गलियों का स्तर उंचा करवाया जाएगा तथा इन्हें इंटरलॉकिंग टाईल्ज से जाएगा ताकि आने वाले बरसात के दिनों में वार्ड निवासियों तथा अन्य राहगीरों को परेशानी का सामना न करना पड़े।उन्होंने इस मौके कहा कि वे अपने कार्यकाल में वार्ड का अधिक से अधिक विकास करवाने का प्रयास करेंगे। इस मौके मुखी राम ने पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा तथा पंजाब सरकार के सहयोग से हर वार्ड का विकास हो रहा हैं जो आने वाले दिनो मे ́ शहर को एक नया रूप प्रदान करेगा।

    इस मौके पर पूर्व पार्षद मलकीत सिंह, मा. दयाल चंद, बक्शी राम बधन, बलदेव सिंह फौजी, अनिल कुमार, दयाल चंद, महिंदर सिंह कैंथ, गुरदयाल सिंह बधन, सोहन सिंह, बाबा स्वर्ण दास, स्वर्ण चंद डी. एस.पी. रिटा., वीरा, हैपी, चरनजीत सिंह, रवि ढांडा, रिक्की ढांडा, बॉबी, सोम नाथ, मनप्रीत सिंह, धीरज, ठाकुर दास, सतपाल, लखवीर सिंह, सुरजीत राजा, अक्सदीप सिंह, शिव कुमार आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here