गाँव थथलां में कैंप लगा कर लोगों को वितरित किया आर्युवैदिक काढ़ा

    0
    134

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    एकता से किया गया प्रयास हर हाल में रंग लाता हैं। आज भी इस महामारी को हराने में केवल एक ही मूल मंत्र हैं कि सभी मिल कर इस के खिलाफ लड़ाई लड़ें, तो कोराना को हराया जा सकता हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज जन जागरण अभियान के तहत गााँव थथलां में लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने एवं आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि अन्य बहुत से मौके आएंगे, जब एक दूसर पर राजनीतिक नुक्ताचीनी की जा सकती हैं। पर अब समय इंसानी जिंदगी को बचाने का हैं। उन्होंने कहा कि पूरा विश्व जो लड़ाई लड़ रहा हैं, उस लड़ाई में भारत के अंदर जो बैठे कुछ लोग न केवल नुक्ताचीनी करने में लगे हैं, बल्कि अलग अलग ढंग से कोरोना महामारी को बढ़ावा दे रहे हैं।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि गाँव हमारी धरोहर हैं ओर इन गाँवों का वातावरण हमेशा ही तंदरूस्त रहा हैं। आज इस तंदरूस्त वातावरण में कोई जहर न घुलने पाए, इसके लिए हम सब को मिलजुल कर प्रयास करना होगा। इस मौके पर नीति तलवाड़ ने महिलाओं को घरेलू ईलाज के साथ साथ अपने परिवार को तंदरूस्त कैसे रखना हैं, इस की जानकारी भी उपलब्ध करवाई। इस मौके पर उन्होंने गाँव वासियों को आर्युवैदिक काढ़ा वितरित किया व सेवन विधि से भी अवगत करवाया। उन्होंने पत्रक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी दी व मास्क भी वितरित किए।

    इस अवसर पर प्रिया सैनी, संदीप कौर, मीनू बाला, अमिता, गुरमिंदर कौर लाडी, गाँव थथलां के सरपंच सुमनजीत, पंचायत मैंबर बलजीत कुमार, सरबजीत कौर, तरलोक चंद, सरपंच रेखा रानी, नरिंदर कौर, परमिंदर कौर, भजन सिंह, बिंदर पाल भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here