गाँव आदमवाल में कैंप लगा कर लोगों को वितरित किया आर्युवैदिक काढ़ा

    0
    214

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    परहेज, सावधानी व आर्युवेद के प्रयोग से हम गंभीर बीमारी का शिकार होने से बच सकते हैं, बस इस के लिए स्वयं को तैयार करना होगा। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज जन जागरण अभियान के तहत गााँव आदमवाल में लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने एवं आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि हमारे गाँव कोरोना महामारी के शिकार न हों, इसके लिए महिला मोर्चा गाँव-गाँव में जा कर लगातार लोगों को जागरूक कर रहा हैं। उन्होने कहा कि आँकड़े इस बात के गवाह हैं कि जो लोग आर्युवैदिक काढ़ों का प्रयोग लगातार कर रहे हैं, वो कोरोना को मात देने में ज्यादा सक्षम हैं। नीति तलवाड़ ने कहा कि आर्युवैदिक काढ़ों का अन्य लाभ यह हैं कि मात्र चंद पैसों में सारे परिवार के लिए अमृत जैसा सिध्द हो रहा हैं और इस में इस्तेमाल होने वाली सभी वस्तुएं घर में ही उपलब्ध होती हैं। उन्होने कहा कि दिन में दो बार काढ़े के इस्तेमाल से अन्य बीमारियों से भी बचा जा सकता हैं।नीति तलवाड़ ने लोगों से अपील की कि वो अपने स्वास्थय के साथ साथ दूसरों के स्वास्थय को भी ध्यान में रखते हुए सरकार दवारा बताए गए सभी नियमों का पालन करें।

    इस मौके पर उन्होने 400 परिवारों को आर्युवैदिक काढ़ा वितरित किया व सेवन विधि से भी अवगत करवाया। उन्होने पत्रक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी दी व मास्क भी वितरित किए। इस अवसर पर रजनी तलवाड़, प्रिया सैनी, संदीप कौर, मीनू बाला, अमिता, गुरमिंदर कौर लाडी, अवनीता, राकेश रानी, तेज कौर, शालू देवी, हरभजन कौर, प्रवीण सैनी, भजन सिंह, बिंदर पाल भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here