कोरोना से बचाव के लिए महिला मोर्चा कर रहा हैं सराहनीय कार्य : तीक्ष्ण सूद

    0
    150

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा जिला होशियारपुर की अध्यक्ष अर्चना जैन के नेतृत्व में केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सेवा कार्य करके जश्न मनाये गये। गंभीर कोरोना संकट के चलते भाजपा के केंद्रीय तथा प्रदेश नेतृत्व द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अर्चना जैन के नेतृत्व में 1 दर्जन से अधिक स्थानों नारायण नगर, भीम नगर, रविदास नगर, प्रेमगढ़,  भवानी नगर, बस्सी गुलाम हुसैन, कोटला गौसपुर आदि में कैंप लगाकर मास्क, सैनिटाइजर तथा काढ़ा बांटा गया व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

    कई स्थानों पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कोरोना से बचने के लिए इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए जड़ी बूटियों से निर्मित काढ़े बनाकर वितरित किया तथा लोगों को इन बचाव कार्यों की जानकारी दी। इन कार्यक्रमों में उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भाजपा अपने स्वार्थों को एक तरफ रख कर सेवा को अधिकमान देती आई हैं। इस संकट की घड़ी में सरकार के 7 साल पूरे होने पर मिठाइयां बांटकर जश्न मनाने की बजाय मोर्चा द्वारा अपनी जेब से खर्च करके कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्य सराहनीय हैं।

    इन शिविरों में राकेश सूद प्रभारी जिला महिला मोर्चा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, पार्षद नरिंदर कौर, एडवोकेट गुरप्रीत कौर, पूर्व पार्षद रीना, बिंदु सूद, त्रिशला शर्मा, रजनी सैनी, एडवोकेट प्रिया, अजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here