कोरोना महामारी के दौरान जननायक बन कर उभरे हैं प्रधानमंत्री मोदी: नीति तलवाड़

    0
    126

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    कोरोना महामारी के दौरान चल रही पाबंदियों के कारण बहुत से लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों के लिए राहत के कई कदम उठाए हैं, जिस से वह एक सच्चे जननायक बन कर उभरे हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने गाँव शेरपुर बाहतियां में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के अनुसार देश के 80 करोड़ लोगों को दीवाली तक मुफ्त राशन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस से पहले भी उन्होंने बिना किसी पक्षपात, देश के हर प्रदेश को सहूलतें उपलब्ध करवाई, पर कई प्रदेश सरकारों ने महामारी के इस दौर का भी राजनीतिक लाभ लेने की खातिर राशन वितरण में भेदभाव किया, जिस में पंजाब भी शामिल हैं।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामियों के कारण लोगों को वैक्सीन लगवाने में असुविधा हो रही थी और उन का पैसा भी व्यर्थ जा रहा था। इस लिए अब वैक्सीन का सारा कार्य केन्द्र खुद करने जा रहा हैं, जिस से सभी प्रदेशों को यह वैक्सीन निशुल्क दी जाएगी और दिसंबर 2021 तक देश का हर नागरिक वैक्सीन लगवा चुका होगा। उन्होंने गांव वासियों से अपील की कि प्रधानमंत्री के फैंसलों से केवल उन लोगों को तकलीफ हैं, जिन की चोर रास्ते से हो रही कमाई अब बंद हो गई हैं, इस लिए विपक्ष के झूठे प्रचार का पर्दाफाश करने के लिए अपनी भूमिका अदा करें। इस मौके पर जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा आदि भी वितरण किया गया।

    इस मौके पर गाँव के पूर्व सरपंच धनी राम, राज कुमार डोगरा, जोगा सिंह, बाबा सोढी, शेर सिंह, योधबीर, रजनी तलवाड़, मुस्कान अंर्तयामी, संदीप कौर, मीनू, अमिता, गुरमिंदर कौर लाडी, तृप्ता देवी, प्रवीण सैनी, बिंदर पाल आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here