कोरोना आपदा में पीएम् मोदी ने देशवासियों का परिवार के मुखिया की तरह रखा ख्याल : खन्ना

    0
    159

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना कहा कि कोरोना आदपा में पीएम् नरेंद्र मोदी ने देशवासियों का अपने परिवार के मुखिया की तरह ख्याल रखा हैं।

    खन्ना के कार्यालय से इस संबंधी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी करते हुए खन्ना ने पीएम् नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस के कारण अनाथ हुए बच्चों के लिए शुरू की गई योजना पी.एम. केयरफार चिल्ड्रन की सराहना करते हुए खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में पीएम् नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी। पीएम् नरेंद्र मोदी ने कोरोना आपदा में जहां जीवन रक्षक सुविधाएं जैसे कोरोना वैक्सिन, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, दवाईयां तथा अन्य राहत सामग्री उपलब्ध करवाई हैं, वहीँ पीएम् मोदी ने जमीनी स्तर पर पूरे देश में कोरोना के विरुध लड़ी जा रही लड़ाई संबंधी समय समय पर सेहत मंत्रियों व मुख्यमंत्रियों की बैठकों के जरिए, जिला मैजिस्ट्रेटों के साथ साथ डाक्टरों से बातचीत के जरिए फीडबैक हासिल की हैं।

    पीएम् मोदी ने कोरोना आपदा में देशवासियों की चिंता अपने परिवार की तरह करते हुए एक जिमेदार मुखिया होने का फर्ज अदा किया हैं। खन्ना ने कहा कि इसी कड़ी के तहत पीएम् मोदी ने कोरोना आपदा में उन बच्चों के लिए एक बहुत बड़ी योजना पी.एम. केयर फॉर चिल्ड्रन लागू की हैं जिनके माता पिता की कोरोना आपदा में मृत्यु हो जाने के कार ण बच्चे अनाथ हो गए हैं।

    खन्ना ने कहा कि पी.एम. केयर फॉर चिल्ड्रन योजना के तहत ऐसे बच्चों का 5 लाख रुपए का जीवन बीमा, 23 वर्ष की आयु होने पर 10 लाख रुपए, भत्ता व मुत शिक्षा दी जाएगी। खन्ना ने कहा कि पीएम् मोदी ने पी.एम. केयर फॉर चिल्ड्रन योजना के रूप में कोरोना आपदा में अनाथ हुए बच्चों को वरदान दिया हैं। खन्ना ने सभी देशवासियों की तरफ से पीएम् मोदी का तह दिल से धन्यवाद किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here