किसानी को बचाने के लिए हर देशवासी तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ खड़ा हैं – संदीप सैनी

    0
    128

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से आज कमालपुर चौक में किसान आंदोलन के तहत काले झंडे लहरा कर केंद्र की तानाशाह मोदी सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया। इस रोष प्रदर्शन में पार्टी के ट्रेड व्यंग विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी बुद्धिजीवी सेल के जिला उपप्रधान अजय वर्मा एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान महिला विंग पंजाब की राज्य सचिव नवजोत कौर ज्योति विशेष तौर पर शामिल हुए।

    इस अवसर पर युवा नेता संजय शर्मा, सरदार हरमिंदर सिंह, गोपी, कमलेश कौर, जय राम, बलवीर कौर, चरणजीत सिंह चन्नी, बलविंदर बिंदी, भूषण कुमार, रमित देओल, सरिता शर्मा, ओंकार त्रेहन, राजू खत्री, अजय कुमार सैनी, तरुण गुप्ता, हरमिंदर कुमार सैनी, अमन शर्मा, दविंदर शर्मा तथा अन्य उपस्थित थे।

    इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को अपने अहम को छोड़ते हुए भूमि पुत्रों से बात करनी एवं माननी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज देश के साथ-साथ पूरी दुनिया में मोदी सरकार की कार्यशैली से देश के मान सम्मान को ठेस पहुंच रही हैं। आज दुनिया में इस बात की चर्चा हैं कि जिस देश का किसान दुखी हो वहां की सरकार की कार्यशैली बहुत ही निचले स्तर की होगी।

    इस अवसर पर अजय वर्मा ने अपने विचार रखते हुए कहा कि आज लगभग 6 महीनों से देश के किसान केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया के कारण खेतों को छोड़कर सड़कों पर अपने जीवन को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो कि इस सरकार के लिए सबसे शर्मनाक कार्य हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा से संबंधित कई संगठन अपने आप को बहुत बड़ा देशभक्त बताने में एड़ी चोटी का जोर लगाते हैं मगर किसानों के मसले पर मैं अपनी आंखें बंद करके बैठे हुए हैं जो कि उनके दोहरे चरित्र को उजागर करता हैं।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here