एसएवी जैन डे बोर्डिंग स्कूल में 10 दिवसीय ऑनलाइन कैंप हुआ संपन्न

    0
    144

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    शिक्षा के क्षेत्र में शहर में अपनी अलग पहचान रखने वाले ऊना रोड स्थित एसएवी जैन डे बोर्डिंग स्कूल में चल रहे 10 दिवसीय ऑनलाइन समर कैंप का आज समापन हो गया, इस दौरान समर कैंप में करवाई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं और गतिविधियों के विजेता रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया व जिला प्रशासन द्वारा जारी कोविड-19 के आदेशों का भी पूरा ध्यान रखा गया। कैंप में उपस्थित विद्यार्थियों व स्टाफ को संबोधित करते हुए जैन शिक्षा निधी के प्रधान जीवन जैन ने कहा कि स्कूल में हर वर्ष समर कैंप का आयोजन किया जाता रहा हैं लेकिन इस बार कोविड-19 के चलते इस समर कैंप का ऑन लाइन पहली बार प्रयास किया गया जो स्कूल के मेहनती स्टाफ व बच्चों द्वारा सफल रहा। इस अवसर पर उन्होंने सारे स्टाफ व विद्यार्थियों को इस समर कैंप को सफल बनाने पर बधाई दी।

    इस मौके पर श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान राकेश जैन, शिक्षा निधी के सेक्रेटरी कुशल जैन, कैशियर मनिक जैन ने भी विजेता रहे विद्यार्थियों को आशीर्वाद व भविष्य में ऐसी गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। समर कैंप के विजेता रहे विद्यार्थियों संबंधी जानकारी देते हुए स्कूल के डीन सुनीता दुग्गल ने बताया कि पहली से पांचवी क्लास तक डांस प्रतियोगिता में नीतिका, मनिंदर, सिमरन, 6वीं से 10वीं तक के विद्यार्थियों में रशनीत, मुदिता, ऊर्जा व सुकेश व कृपाक्षी को प्रोत्साहना पुरस्कार दिए गए।

    आर्ट एंड क्राफ्ट में पहली से पांचवी क्लास में आराध्य जैन, मेहक सैनी, घृत्व, 6वीं से 10वीं तक में रीधिमा, मैथली, लक्षय शर्मा, किंडर गार्टन के ग्रुप डांस में स्वास्तिक, गुंजनप्रीत, गायना, मुदिता व अर्षदीप को प्रोत्साहना पुरस्कार, आर्ट एंड क्राफ्ट में आदविक सूद, समर्थ वर्मा, शीना, योगा ग्रुप में हर्षित उप्पल, वैभव उप्पल, अर्पित शर्मा, नॉन फायर कुकिंग प्रतियोगिता में ऋषिभा गुप्ता, ध्रुव नरूला, सीया गोयल, मैथ ओ फन में दृष्टि, कशिका, तरुणवीर व तंबोला में वंश, वाणी सूद, नकुल और फुल हाउस में हर्षिता सूद क्रमश पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here