एन.आर.आई. पंडित सीताराम शर्मा ने हरी नगर में जरुरतमंदों को भेंट किया राशन :

    0
    133

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉक डाउन के कारण लोगों को पेश आ रही समस्याओं के हल के लिए जहां सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं वहीं कई सामाजिक संस्थाएं और धार्मिक संगठन जरुरतमंद लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। इस सेवा कार्य में एन.आर.आईज़ का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। परम आदरणीय हरी बावा जी महाराज जी के आशीर्वाद और कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा और नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की प्रेरणा से एन.आर.आई. सीता राम शर्मा ने हरी नगर व आसपास के इलाकों के जरुरतमंद परिवारों को राशन भेंट किया। इस अवसर पर सीता राम शर्मा ने कहा कि इस त्रास्दी से निपटने के लिए सभी को अपनी तरफ से बनता सहयोग जरुर डालना चाहिए।

    उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में अन्न दान की महानता बताई गई है तथा करोड़ों सालों से विपदा के समय लोग खुद खाने से पहले जरुरतमंद भूखों को अन्न दान करना नहीं भूलते। वैसे भी भंडारे तो हमारी संस्कृति का भाग हैं और अब जबकि कोरोना वायरस के कारण लोगों के कामकाज बंद हैं व कई दिहाड़ीदार व रोज कमाकर खाने वाले लोग घर में राशन की तंगी ही नहीं बल्कि आर्थिक रुप से भी परेशान हैं तो ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम अपने आसपास कमजोर परिवारों की शिनाख्त करें और उन्हें जरुरत अनुसार राशन भेंट करें। उन्होंने मरवाहा को आगे भी जरुरतमंदों के सहयोग का आश्वासन दिया।

    इस मौके पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने शर्मा परिवार का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर ऐसे ही हमारे समृद्ध व एन.आर.आई. परिवार इस संकट की घड़ी में जरुरतमंदों का हाथ थाम लेंगे तो इस समस्या से निपटना और आसान हो जाएगा।

    इस अवसर पर विशाल, विकास, मोहित एवं कोमल शर्मा के अलावा शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व अवतार तारी भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here