आनलाइन सलाद मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित :

    0
    127
    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)
    होशियारपुर : सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड होशियारपुर के छात्रों के लिए पढ़ाई के साथ-साथ उन्हें कोकरीकुलर गतिविधियों के साथ जोडऩे के उद्देश्य से एक आनलाइन सलाद मेकिंग एंड ड्रेसिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। स्कूल डायरेक्टर उर्मिल सूद के नेतृत्व में आयोजित इस प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने सलाद पत्ता, सलाद मक्का ओर सलाद क्रीम इत्यादि विभिन्न तरहा के सलाद बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
    इस मौके पर विद्यार्थियों को घरों में उपलब्ध कच्ची मौसमी सब्जीयों से सलाद बनाने तथा सलाद सजाने की विधियों के बारे में जानकारी दी गई। इस आनलाइन प्रतियोगिता में छात्रा हरलीन कौर, अयूषी, समृद्धि, तानिया, सिमरत के साथ-साथ छात्र भुवनेश, दिशांत, पियूष, तुषार, जतिन जस्सी, अक्षित तथा रोहित ने भी भाग लिया।
    इस मुकाबले में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए हरलीन कौर ने पहला, पियूष ने दूसरा ओर भूवनेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल डायरेक्टर सूद ने विजेतायों को बधाई देते हुए कोविड-19 दे मद्देनजऱ सरकार के द्वारा जारी निदेर्शों का पालन के लिए प्रेरित किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में अध्यापिका संदीप कौर का विशेष योगदान रहा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here