आज पंजाब भर में नहीं होगी कोई रजिस्ट्री, पढ़े खबर

0
274

लुधियाना : पिछले कई महीनों से एन.ओ.सी. को रेगुलर करने की मांग को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे पंजाब भर के कॉलोनाइजर और प्रापर्टी डीलर्स अब एकजुट हो गए हैं और सोमवार को पंजाब की सभी तहसीलों में धरना देकर इन्हें बंद करने की तैयारी कर ली गई है।

PunjabKesari

उधर धरने संबंधी जानकारी देते हुए पंजाब कॉलोनाइजर्स एंड प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरविंदर सिंह लांबा, हरकिंदर सिंह अयाली, कमल चेतली, बिट्टू नायर और पंजाब लैंड डीलर्स एंड कॉलोनाइजर प्लॉट होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह मुंडीयां, सुभाष वर्मा, विजय जैन ने कहा कि पंजाब में पिछली सरकारों की गलत नीतियों के कारण प्रॉपर्टी कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया है।

PunjabKesari

पिछले कई वर्षों से गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए सस्ते घर बनाने में उनकी सरकार और उनसे संबंधित अदारे पूरी तरह असफल साबित हुए हैं और इसमें निजी कॉलोनाइजरों की ओर से लोगों का अपने आशियाने का सपना पूरा करने में अगर अहम भूमिका निभाई है तो उनकी मदद करने के लिए एक साधारण नीति बनाने की बजाय सरकारों ने ऐसी नीतियां लागू की कि किसी भी राज्य की अर्थव्यवस्था में प्रमुख भूमिका निभाने वाला प्रॉपर्टी कारोबार पूरी तरह से बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here