होशियारपुर में हुई पीएम मोदी की रैली में भाजपा को जय श्री राम का उदघोष तक याद नहीं रहा

    0
    57
    होशियारपुर (शाम शर्मा )। श्री भगवान परशुराम सेना की बैठक जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा देश में हिदूत्व का दम भरने वाली भाजपा को होशियारपुर में हुई पीएम मोदी की रैली दौरान जय श्री राम का उदघोष तक याद नहीं रहा वहीं 1980 से 1992 के बीच खालिस्तानी आतंकवाद के काले दौर में मारे गए 35 हजार हिंदुओं को इंसाफ तो क्या दिलाना उनकी शहादत का जिक्र करना भूल गई। जिसकी परशुराम सेना सख्त शब्द में निंदा करती हैं।
    आशुतोष शर्मा ने कहा कि होशियारपुर के जन नायक शेरे पंजाब चौधरी बलवीर सिंह, समाजवादी नेता व पूर्व विधायक प्रिंसीपल ओम प्रकाश बग्गा के अलावा दो प्रमुख पत्रकारों की हत्या भी हुई है। इसके अलावा कमेटी बाजार, वकीलां बाजार, काहरी साहरी, भीखोवाल और खुड्डा में निर्दोष हिंदूओं को मौत के घाट उतरा था। उन्होंने कहा आतंकवाद पीडि़त हिंदूओं को इंसाफ दिलवाने के लिए आवाज बुलंद की जाती रही है परंतु दुर्भाग्यपूर्ण है कि खुद को हिंदुत्ववादी पार्टी कहलाने वाली भाजपा भी अन्य राजनीतिक पार्टियों की तरह आतंकवाद पीडि़त हिंदुओं को इंसाफ दिलाने के नाम पर कन्नी काटती नजर आई। कई बार तो भाजपा मंत्रियों द्वारा विभिन्न मंचों से आतंकवाद पीडि़तों को इंसाफ दिलाने के आश्वासन दिए गए लेकिन वह भी मात्र हवाई आश्वासन ही साबित हुए।
    शर्मा ने कहा पीएम मोदी की रैली में 84 के दंगों का जिक्र तो खूब हुआ परंतु 35 हजार हिंदुओं की शहादत को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया। पीएम मोदी की रैली में होशियारपुर की लोकल लीडरशिप ने भी 35 हजार हिंदूओं की बात को पीएम मोदी तक पहुंचाना जरूरी नहीं समझा। पीएम मोदी ने होशियारपुर रैली में 84 के दंगा पीडि़तों के नाम पर वोट तो अधिकारिक तौर पर मांगे लेकिन आतंकवाद पीडि़त हिंदुओं को इंसाफ दिलाने की बात का जिक्र तक नहीं किया। जो वो सख्त शब्दों में निंदा करते है। शर्मा ने कहा ये लोकल लीडरशिप उनकी नाकामियों के कारण पीएम नरेंद्र मोदी होशियारपुर के काले दौर की घिनौली घटनाओं से अपरिचत रह गये जिसका खमियाजा होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी सोमप्रकाश सहित अन्य भाजपा प्रत्याशियों को पंजाब में हिंदुओं के आक्रोश के रूप में चुनावों में भुगतना पड़ेगा। जहां हिंदू समाज के प्रतिनिधी भाजपा के प्रचार के लिए पंजाब में घर घर जाकर वोट मांग रहे थे वहीं अब वोट मांगना तो दूर वोट डालने से भी गुरेज कर रहे हैं।
    इस मौके पर विपुल पंडित, रोहित रावल, पंकज बेदी, राजीव शर्मा, अजय शर्मा, अजय ऐरी, योगेश चौबे, अक्षय पराशर, तरूण अरोड़ा, दीपक पराशर, प्रिंस विग, जगदीश मिन्हास, हरीश डोगरा, अश्वनी शर्मा, हरि कृष्ण, केसी शर्मा भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here