स. सी. स. स्कूल नारू नंगल के खिलाडिय़ों ने फहराया परचम

    0
    61
    होशियारपुर(रुपिंदर )। जिला स्तरीय स्कूल खेल मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल नारू नंगल के खिलाडिय़ों ने किक्क बाक्सिंग, बाक्सिंग तथा ताईक्वाडों में भाग लेकर 13 स्वर्ण, 15 रजत तथा 8 कांस्य पदक प्राप्त कर स्कूल तथा जिले का नाम रोशन किया है। स्कूल के 13 खिलाड़ी राष्ट्रीय स्कूल खेलों में भाग लेने के लिए चुने गए। इस दौरान स्कूल के प्रिंसीपल शैलेंद्र ठाकुर ने राष्ट्रीय खेल मुकाबलों में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने तथा बढिय़ा प्रदर्शन देने के लिए विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्कूल के शारीरिक शिक्षा के अध्यापक सुरजीत सिंह की मेहनत का नतीजा है कि आज हमारे स्कूल के विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी आगे बढ़ रहे हैं।
    उन्होंने कहा कि जिस तरह बच्चों ने मेहनत करके खेलों में अपना तथा स्कूल का नाम रोशन किया उसी प्रकार आने वाली राष्ट्रीय स्कूल खेलों में पूरी मेहनत से तैयारी कर भाग लेकर आगे बढ़ रहे हैं। इस अवसर पर प्रिंसीपल शैलेंद्र ठाकुर ने स्कूल स्टाफ का खेलों में सहयोग देने की प्रशंसा करते हुए इस मौके पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान सुरिंदर सिंह ने बताया कि जिला स्तरीय बाक्सिंग मुकाबलों में अंडर-14 में सुरजीत कुमार, निशान सिंह अंडर -17 में लाजपत राए, बसतिंदर कौर, मंदीप कौर तथा अंडर-19 में दुशांत तथा अमृतपाल ने राष्ट्रीय मुकाबलों में अपनी जगह बनाई।
    इसके साथ ही किक्क बाक्सिंग अंडर-14 में राहुल तथा अंडर-17 में बलजिंदर कौर व रेखा ने तथा ताईक्वांडों में अंडर-14 मनदीप कौर, अंडर-17 जसवीर भाटिया तथा साहिल ने राष्ट्रीय स्कूल खेलों में अपना स्थान पक्का किया। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ दिनेश पठानिया, यादव गुप्ता, फतेह सिंह, सुरिंदर शर्मा, पूनम, बबीता, रूपिंदर कौर आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here