सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से बाइपास से छावनी कलां तक सडक़ के कार्य की शुरुआत

    0
    55

    होशियारपुर,हैपी कलेर : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज चंडीगढ़ रोड पर बाइपास से छावनी कलां तक जाती 1.70 किलोमीटर लंबी सडक़ के कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि करीब 23 लाख रुपए की लागत से आने वाले 3-4 दिनों में इस मुख्य सडक़ की नुहार बदल जाएगी, जिससे क्षेत्र के 10-15 गांवों के लोगों का आवागमन सुलभ हो जाएगा।
    सडक़ के कार्य की शुरुआत के मौके पर सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर शहर व इसके आस-पास गांवों में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए अहम प्रयास किए गए हैं, जिससे क्षेत्र के लोगों को अलग-अलग तरह की सुविधा यकीनी बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि स्मार्ट गांव अभियान के अंतर्गत सरकार की ओर से गांवों में सडक़ों के साथ-साथ लोगों को जरुरी हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाई गई है, जिससे गांवों की सुंदरता और बढ़ी है। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से इस अभियान के अंतर्गत होशियारपुर में चरणबद्ध विकास कार्य करवा कर लोगों को आने वाली समस्याओं का हल किया गया है।
    इस मौके पर सरपंच दविंदर कौर चौहान, पंच जसविंदर सिंह, पंच बलविंदर कौर, पंच परमजीत कौर, पंच नछत्तर सिंह के अलावा सरपंच सुदेश, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच निरवैर सिंह, पूर्व सरपंच जुगल किशोर, पंच मलकीत सिंह, योग राज बैंस, राहुल गोहिल, पंच रजिंदर सिंह, पंच कमलजीत कौर, पंच निर्मल सिंह, पंच करनैल सिंह आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here