समाज सेवी प्यारे लाल सैनी ने सांझी रसोई को 10 हजार रु पये मासिक देने की घोषणा की

    0
    57
    होशियारपुर (रुपिंदर ) समाज सेवी श्री प्यारे लाल सैनी ने सांझी रसोई प्रोजैक्ट की आम लोगों के लिए अहमियत देखते हुए सांझी रसोई फंड के लिए हर माह 10 हजार रु पये देने की घोषणा की है व भरोसा दिलाया है कि वे जिला रैड क्रास सोसायटी के साथ मिलकर भविष्य में भी जन कल्याण कार्यों में अपना योगदान देते रहेंगे। यह विचार श्री सैनी ने आज डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया के साथ  भेंट वार्ता के दौरान रखे।
    इस दौरान डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने समाज सेवी श्री प्यारे लाल सैनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि दानी सज्जनों के सहयोग के कारण ही जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से चलाए जा रहे सांझी रसोई प्रोजैक्ट को भारी प्रोत्साहन मिला है। उन्होंने कहा कि दानी सज्जनों की ओर से अब तक 3504354 रु पये का सांझी रसोई में योगदान दिया जा चुका है और अब तक 203873 लोग सांझी रसोई में 10 रु पये में पेट भर पौष्टिक भोजन कर चुके हैं।
    डिप्टी कमिश्नर ने दानी सज्जनों की ओर से डाले गए योगदान का जहां आभार प्रकट किया वहीं अन्य दानी सज्जनों को भी अपील करते हुए सांझी रसोई में अधिक से अधिक योगदान देने को कहा। उन्होंने शहर वासियों को अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक अपने यादगार दिन बुक-ए-डे योजना के अंतर्गत पहले से ही बुक करवा ले और इन यादगारी पलों को सांझी रसोई में लोगों के साथ सांझा करें। उन्होंने कहा कि जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से 10 रु पये में पेट भर खाना खिलाने वाला यह प्रोजैक्ट लगातार चलता रहे, इस लिए शहर वासी अपना हर संभव योगदान दें। उन्होंने कहा कि विशेष दिन यहां मनाने से दानी सज्जनों  को मानवता की सेवा करने का भी मौका मिलता है।
    इस दौरान सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी श्री नरेश गुप्ता ने बताया कि पहले भी समाज सेवी श्री प्यारे लाल सैनी सांझी रसोई को 6 लाख रु पये दे चुके हैं। इसके अलावा वे जिला रैड क्रास सोसायटी को लगभग 1 करोड़ 40 लाख रु पये का योगदान दे चुके हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here