शानदार समारोह के बीच हुई इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट चेयरमैन राकेश मरवाहा की ताजपोशी

    0
    190

    होशियारपुर (शाम शर्मा )। इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट होशियारपुर के नवनियुक्त चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने आज विधिवत रुप से चेयरमैन पद का कार्यभार संभाला। इस दौरान शानदार समारोह व कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की उपस्थिति में एडवोकेट राकेश मरवाहा की ताजपोशी हुई। इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट कार्यालय पहुंचने पर उपस्थिति ने बहुत ही उत्साह के साथ फूलों की वर्षा करके कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा और नवनियुक्त चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा का जोरदार स्वागत किया।
    इस मौके पर विधायक संगत सिंह गिलजियां व जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता, पार्षद, ब्लाक समितियों के सदस्य, महिला कांग्रेस, पंचायतें, हर धर्म से जुड़ी धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं से जुड़े प्रतिनिधियों ने विशेष तौर से पहुंचकर मरवाहा को बधाई दी।
    इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जो जिम्मेदारी मरवाहा को सौंपी गई है वह उसे पूरी ईमानदारी से निभाते हुए शहर के विकास में उनके साथ मिलकर योगदान डालेंगे। उन्होंने कहा कि मेहनत और लग्न से अपना कर्म करे तो परमात्मा इसका फल जरुर देता है, जिस प्रकार मरवाहा को मिला है। उन्होंने कहा कि मरवाहा को पार्टी ने उनकी मेहनत का फल दिया है। श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कर्मठ और मेहनती कार्यकर्ता की कद्र की जाती है और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मरवाहा को जिम्मेदारी सौंपकर इस बात को सिद्ध कर दिया है। 25 साल से पार्टी क साथ जुड़े मरवाहा का चेयरमैन बनना कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणा है कि सच्चे मन से किया गया कार्य कभी व्यर्थ नहीं जाता। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने चेयरमैन का पदभार संभालने पर जहां एडवोकेट राकेश मरवाहा को आशीर्वाद दिया वहीं उनके माता-पिता को भी इसके लिए बधाई दी, जिनकी आशीषों और आशीर्वाद के चलते मरवाहा इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं।
    इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने कहा कि मरवाहा पार्टी के उन कर्मठ कार्यकर्ताओं में से एक हैं जिन्होंने पार्टी कार्यक्रम दौरान कभी भी दरी बिछाने या पानी पिलाने जैसी सेवाओं से मुंह नहीं मोड़ा और देर रात तक जाग-जाग कर पार्टी के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि पार्टी हाईकमान एवं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मरवाहा को चेयरमैन बनाकर कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया है और कार्यकर्ताओं में यह संदेश गया है कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ता का मान सम्मान बढ़ाना व कायम रखना जानती है।
    इस अवसर पर सभी का धन्यवाद करते हुए चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि वह पार्टी के ऋणि हैं कि पार्टी ने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा एवं समस्त सीनियर नेताओं और साथियों के सहयोग से ही वह पार्टी की इतने लंबे समय तक सेवा कर पाने में सक्षम हुए और कामयाब रहे। आज अगर पार्टी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है तो वह अकेले चेयरमैन नहीं बने हैं बल्कि हर वो कार्यकर्ता व साथी चेयरमैन बना है जिसने दिन रात पार्टी की सेवा के लिए उनका साथ दिया है। चेयरमैन मरवाहा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का इसके लिए विशेष तौर से धन्यवाद किया औप विश्वास दिलाया कि शहर के विकास के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे तथा कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के कंधे से कंधा मिलाकर शहर की बेहतरी ही उनका एकमात्र लक्ष्य रहेगा। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, महिला कांग्रेस, पंच-सरपंचों, ब्लाक समितियों एवं शहर की अलग-अलग संस्थाओं से पहुंचे प्रतिनिधियों का सथ साथ-साथ श्री मरवाहा के परिजनों एवं रिश्तेदारों ने भी श्री मरवाहा को बधाई दी। इस मौके पर विधायक पवन आदिया एवं विधायक अरुण डोगरा मिक्की ने फोन पर चेयरमैन मरवाहा को पदभाल संभालने पर बधाई दी थता विधायक डा. राज कुमार के स्थान पर उनके बेटे निशांत कुमार ने श्री मरवाहा को शुभकामनाएं भेंट की।
    इस मौके पर देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, शादी लाल, मनमोहन कपूर, सरवन सिंह, एडवोकेट पंकज कृपाल, एडवोकेट नवीन जैरथ, यामिनी गोमर, विश्वनाथ बंटी, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, पार्षद सुरिंदर शिंदा, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुरेश कुमार, प्रदीप कुमार, सुरिंदरपाल सिद्धू, कुलविंदर सिंह हुंदल, प्रदीप बिट्टू, सुदर्शन धीर, तीर्थ राम, मोहन लाल पहलवान, परवीर सैनी, ध्यान चंद ध्याना, मनिंदर कौर, कश्मीर सिंह, हरीश आनंद, सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल, दीप भट्टी, प्रीत कलसी, परमजीत कौर, हरजीत कौर सीकरी, प्रदेश महासचिव गुरबचन कौर, अरुणा भट्टी, सरोज बाला, सुरिंदर कौर सठियाला, कैलाश रानी, शविंदर, हरभजन पुरी, महेश महिंद्रू, शाम सुन्दर, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच कमल कुमार, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, राजिंदर परमार, एडवोकेट पी.एस. घुम्मण, जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष डी.एस. जज, संदीप सैनी, कुलवंत सैनी, अशोक मेहरा, कमल भट्टी, रवि शर्मा, रिक्की मरवाहा, अनिल सभ्रवाल, लक्की मरवाहा, पवन आशू ऊंमट, चेतन अरोड़ा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं शहर निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here